उर्वशी रौतेला ने पहनी 60 लाख की डायमंड जड़ित बॉडीकॉन ड्रेस, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

1 min


फैशन आइकन और अभिनेत्री, उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने सार्टोरियल फैशन विकल्पों से हमें चौंका दिया है। “सनम रे” स्टार उर्वशी रौतेला एक अद्भुत अभिनेत्री हैं, जो उनकी “वर्जिन भानुप्रिया” जैसी फिल्मों के माध्यम से स्पष्ट है। उर्वशी रौतेला केवल फिल्म उद्योग में ही श्रेष्ठ नहीं हैं, उन्होंने “दूब गए”, “तेरी लोड वे” और कई अन्य हिट जैसे कई संगीत वीडियो में कुछ अद्भुत प्रदर्शन किए हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सिल्वर बॉडीकॉन एम्बेलिश्ड ड्रेस पोस्ट की थी जो वायरल हो रही है.

बॉलीवुड दिवा उर्वशी रौतेला फैशन पुलिस को कभी निराश नहीं करती हैं क्योंकि वह एक रानी की तरह अपने सभी लुक्स को खत्म कर देती हैं। इंटरनेशनल डिज़ाइनर माइकल सिन्को द्वारा डिज़ाइन की गई 60 लाख की डिज़ाइन की सिल्वर बॉडीकॉन एम्बेलिश्ड ड्रेस में एक्ट्रेस की हालिया पोस्ट को इंस्टाग्राम पर लाखों दिल मिल रहे हैं.

अभिनेत्री ने फिल्मफेयर रेड कार्पेट इवेंट में ड्रेस पहनी थी, जिससे कई लोगों का ध्यान आकर्षित हुआ। अभिनेत्री ने अपने बालों को एक ऊँची पोनीटेल में बाँधने और हीरे के झुमके, कंगन और अंगूठियों के साथ दिन के अपने संगठन को एक्सेसराइज़ करने का फैसला किया। अभिनेत्री वास्तव में एक परी की तरह लग रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘दिल है ग्रे’ की घोषणा की, जो तमिल फिल्म ‘थिरुट्टू पायले 2’ की हिंदी रीमेक है। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर तेलुगु फिल्म ब्लैक रोज में भी मुख्य भूमिका में अपना नाम पैन इंडिया बना रही है। अभिनेत्री रणदीप हुड्डा के साथ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म में भी नजर आएंगी जिसका नाम इंस्पेक्टर अविनाश है।

गुरु रंधावा के साथ उनका हालिया गाना डूब गए अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। उर्वशी रौतेला मिस्र के सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ वर्साचे बेबी गाने से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम बना रही हैं। वर्जिन भानुप्रिया अभिनेत्री उर्वशी रौतेला वर्तमान में सरवाना के साथ अपनी पहली तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जल्द ही फिल्म का एक और शेड्यूल शुरू किया जाएगा।

SHARE

Mayapuri