लॉकडाउन के कारण Urvashi Rautela की फिल्म Virgin Bhanupriya थियेटर में नहीं OTT प्लेटफार्म Zee 5 पर होगी रिलीज़

1 min


Urvashi Rautela , Virgin Bhanupriya

Urvashi Rautela की लम्बे अरसे से अटकी फिल्म Virgin Bhanupriya, OTT प्लेटफार्म Zee 5 पर इस दिन होगी रिलीज़

भारत में कोरोनावायरस के कारण 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। जिस वजह सभी फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। किसी को भी घर के बाहर बेवजह जाने की मनाही है। इस दौरान लोगों को अपने घर में रहने के अलावा और कोई चारा नहीं है। इसी बिच OTT प्लेटफॉर्म्स ने लॉकडाउन के बीच घर में बैठे दर्शकों की पसंद का ख्याल रखते हुए कई सरप्राइज तैयार कर रखे है। बता दे कि मार्च महीने के बाद अब अप्रैल में भी किसी नई फिल्म की रिलीज के आसार नहीं है। यही नहीं मई और जून में रिलीज़ होने वाली फिल्मों के निर्माता भी अपनी फिल्मों को लेकर परेशान होने लगे है। उर्वशी रौतेला की चर्चित फिल्म वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya)12 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन इसके निर्माताओं ने अब इसे सीधे ओटोटी पर रिलीज कर देने का फैसला किया है।

12 जून को सिनेमाघरों में होने वाली थी रिलीज

 Urvashi Rautela Virgin Bhanupriya

Source – Cinetalker

मशहूर फिल्म निर्माता महेंद्र धारीवाल की उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)स्टारर फिल्म वर्जिन भानुप्रिया (Virgin Bhanupriya)लंबे अरसे से बनकर तैयार है। इस फिल्म को चर्चा दिलाने के लिए उर्वशी रौतेला तमाम तरह के जतन भी करती रही है। हेट स्टोरी 4 के तुरंत बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और काफी दिनों तक इसे वितरित करने के लिए कोई बड़ा स्टूडियो तैयार नहीं हुआ।

उर्वशी रौतेला, गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेंद्र काला स्टारर फिल्म  ‘Virgin Bhanupriya’ 12 जून 2020  को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 23 अप्रैल 2020  को देसी ओटीटी जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

फिल्म में उर्वशी का किरदार

 Urvashi Rautela Virgin Bhanupriya

Source – Youtube

फिल्म Virgin Bhanupriya में अपने किरदार के बारे में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)कहती हैं, ‘मैं इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हूं, जिसे एक साथी की तलाश है। मगर रिश्ते जोड़ने के चक्कर में वह हर बार नाकाम साबित होती है। मैं इस बात को लेकर बेहद खुश हूं कि यह फिल्म एक अहम कहानी को इतने मनोरंजक ढंग से पेश करने में सफल हो पाई है।’

आपको बता दे, ZEE 5 ने 23 अप्रैल को हिना खान की फिल्म हैक्ड को भी ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।महीने के आखिरी शुक्रवार को एवेंजर्स सीरीज के निर्देशक रूसो ब्रदर्स की फिल्म एक्सट्रैक्शन भी रिलीज होने जा रही है। ढाका के नाम से बनती रही क्रिस हेम्सवर्थ की ये फिल्म अब एक्सट्रैक्शन के नाम से रिलीज होने जा रही है। फिल्म की तमाम शूटिंग भारत में भी हुई है।

ये भी पढ़ें– यूट्यूबर भुवन बाम ने कोरोनावायरस पीड़ितों के लिए अपनी एक महीने की कमाई दान की


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये