उर्वशी रौतेला की 2 करोड़ की शानदार वैनिटी वैन एक रोलिंग पेंटहाउस सूट है

1 min


Urvashi Rautela

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला हमेशा ध्यान आकर्षित करती हैं क्योंकि अभिनेत्री के पास अभिनय, नृत्य और मॉडलिंग से अलग प्रतिभा है। उर्वशी रौतेला ने अपने फालतू के आउटफिट्स से लेकर सबसे शानदार ज्वैलरी तक लोगों को मदहोश कर दिया है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘द वैनिटी वैन’ के नाम से मशहूर ‘द होम’ से दूर अपने घर की तस्वीरें शेयर की हैं।

अभिनेताओं के लिए वैनिटी वैन बहुत मूल्यवान हैं क्योंकि वे उनमें काफी समय बिताते हैं। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वैनिटी वैन के शानदार इंटीरियर और आराम को प्रदर्शित किया। उर्वशी रौतेला की वैनिटी वैन का विशाल स्थान रहने के लिए काफी बड़ा है और इसमें एक बड़ा बेडरूम, भाप के साथ शॉवर, सौना और निश्चित रूप से एक रसोईघर है। अपनी वैन में जूते की पूरी अलमारी के साथ, अभिनेत्री के पास स्नीकर्स, स्टिलेटोस और हील्स का एक संग्रह है।

छत को लपेटने वाली एलईडी के अलावा, उर्वशी रौतेला ने मुख्य बैठक में एक विशाल टीवी, साथ ही स्ट्रोब लाइट की तरह दिखने वाली फ्लैशलाइट भी लगाई हैं। वैनिटी एरिया में फोल्ड-आउट काउच जोड़ने से आपके अपने सुरक्षित और आरामदायक वातावरण में होने का अहसास होता है। जब काम करने की बात आती है, तो अभिनेत्री के पास प्रवेश द्वार के ठीक बगल में एक वर्कस्टेशन होता है जहाँ वह अपने ईमेल और स्क्रिप्ट की जाँच करती है।

इसके अलावा, अपने इंटीरियर डिजाइन के मामले में, वैनिटी वैन कुछ मायनों में घरों के समान हैं, और उर्वशी रौतेला ने उन्हें पूरा करने के लिए कुछ सुंदर दीवार चित्रों को लटका दिया है। छोटे विवरणों को देखने के लिए, उर्वशी रौतेला की सफेद ईंट की दीवारें हैं जो पतली सुनहरी पेंट वाली दीवारों के साथ व्यापक हैं, और इसके केंद्र में दर्पण के रूप में, यह निश्चित रूप से आकर्षक है।

आप एक तोते को वैन के ऊपर बाईं ओर बैठे हुए देख सकते हैं, क्योंकि इसके परफेक्ट कलर कंट्रास्ट हैं। बाईं ओर एक प्राचीन डाइनिंग टेबल पाया जा सकता है, जबकि इसके पीछे एक सनकी मिनी टेबल देखी जा सकती है, जिसमें कलात्मक डिज़ाइन वाले तकिए बुने जाते हैं। उर्वशी रौतेला ने अपनी वैनिटी वैन की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कीं जिसमें प्रशंसक हरी दीवारों, सुंदर चित्रों और वैनिटी की दीवार पर लटके छोटे पर्दे पर गदगद हो गए। वैन का माहौल बस लुभावनी है। यह इतना विशिष्ट है कि उर्वशी रौतेला को अपनी वैनिटी वैन में समय बिताना पसंद है क्योंकि यह बी-टाउन दिवा को सही आराम और पवित्रता प्रदान करती है।

पेशेवर मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़” के साथ-साथ “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक के साथ। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

SHARE

Mayapuri