US Navy ने स्वदेस फिल्म के गाने “यह जो देश है तेरा” मीटिंग के दौरान गाया

1 min


स्वदेस

यूएस नेवी के मेंबर्स ने डिनर के दौरान फिल्म स्वदेस का गाना “यह जो देश है तेरा” गया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस डिनर पर यूएस चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशन Michael M Gilday और इंडियन अम्बेस्डर तरणजीत सिंह सांधु के बीच मिटिंग हुई थी।

इसके बाद तरणजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की और लिखा- “ये वो बंधन है जो कभी टूट नहीं सकता। US Navy ने पॉपुलर हिंदी गाना गाया।”

इसके बाद फिल्म में अभिनय करने वाले एक्टर शाहरुख खान ने इसपर ट्वीट किया। शाहरुख ने कहा- “इस वीडियो को शेयर करने का धन्यवाद। मुझे वो समय याद आ गया जब हम ये बेहत खुबशूरत फिल्म शूट कर रहे थे। मुझे नोस्टालजिक फील हो रहा है।आप सभी का धन्यवाद @ashGowariker @RonnieScrewvala @arrahman इस फिल्म को बनाने में आपभी का हाथ है।”

शाहरुख के अलावा ए.आर. रहमान ने भी इसपर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- “स्वदेश हमेशा के लिए रुल करेंगी @AshGowarike #sharukhkhan  @Javedakhtarjadu”

आपको बता दें कि फिल्म स्वदेस 2004 में रिलीज की गई दी। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म स्वदेश का पॉपुलर सांग “ये जो देश है तेरा” ए.आर रहमान ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये