करीना कपूर और तैमूर की तस्वीर पर यूज़र्स ने किए भद्दे कमेंट ,अर्जुन कपूर ने कहा – तू कौन है बे हिंदू मुस्लिम करने वाला?

1 min


अर्जुन कपूर

करीना और तैमूर की तस्वीर पर यूजर्स ने धर्म से जुड़े हुए किए कमेंट , अर्जुन कपूर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में सेलेब्स अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही तस्वीरें पोस्ट करते रहते है। फैन्स इन तस्वीरों को काफी पसंद करते रहते है। कई बार फैन्स इन सेलेब्स को उनकी तस्वीर के लिए ट्रोल करते रहते है , लेकिन सेलेब्स को इन कमेंट्स को इग्नोर करना पड़ता है। हालांकि कई बार ऐसा भी होता है कि जब पानी सिर से ऊपर चला जाता है तब इन्हें भी जवाब देना जरूरी हो जाता है। ऐसा ही हुआ है हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर के साथ।

इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तस्वीर

करीना कपूर खान अर्जुन कपूर

Source – Instagram

करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम जॉइन किया है , उनके फैन्स को उनका काफी समय से इंतजार था। इंस्टाग्राम पर आते ही करीना के फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तो वहीं करीना ने भी धमाकेदार एंट्री के साथ ही अपनी तस्वीरें डालना शुरू कर दिया। लेकिन हर सेलेब की तरह ही करीना को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। कुछ यूजर्स ने करीना और तैमूर की तस्वीर पर ऐसे कमेंट्स किए जो एक्टर अर्जुन कपूर को रास नहीं आए। ऐसे में अर्जुन ने यूजर्स की क्लास ले ली।

दरअसल करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बेटे तैमूर अली खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर उनके फैन्स ने काफी अच्छे कमेंट किए तो , वहीं कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए। इनमें से ही एक सेलेब थे अर्जुन कपूर, अर्जुन कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट कर लिखा ‘असली नवाब’। अर्जुन के इस कमेंट पर कई यूजर्स धर्म से जुड़े हुए कमेंट करने लगे।

हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है

करीना कपूर खान

Source – Instagram

अर्जुन के कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई किया, ‘**** बॉलीवुड में एक और बच्चा हिंदू से मुस्लिम तुझे अच्छा लग रहा है।’ यूजर के इस रिपलाई पर अर्जुन ने यूजर की क्लास ले ली। अर्जुन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘अबे **** हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है…। उसे अपने पैरेंट्स और जानने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता तो तू कौन है बे हिंदू मुस्लिम करने वाला?

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सेलेब की तस्वीर पर इस तरह का कोई कमेंट किया गया हो। हर सेलिब्रिटी की तस्वीर पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। हालांकि ये सेलेब्स उन्हें जवाब देना सही नहीं समझते हैं। लेकिन कई बार इनके लिए भी जवाब देना जरूरी हो जाता है। हालांकि करीना की इस तस्वीर पर आपत्तिजनक कमेंट से ज्यादा अच्छे कमेंट्स आए हैं। करीना के फैन्स तस्वीर पर करीना और तैमूर को काफी प्यार दे रहे है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस जैसी संकट की इस घड़ी में रजनीकांत ने 50 लाख रुपए दिए दान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये