Fake Comment के जरिये फ़िल्म खाली पीली को बचाने की कोशिश?

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर लोगों का गुस्सा चरम सीमा पर है, जिसका असर हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और आलिया भट्ट स्टारर फ़िल्म सड़क 2 के ट्रेलर को रिकॉर्ड तोड़ डिसलाइक्स मिलने से देखा गया है। शायद बॉलीवुड ने लोगों के गुस्से को सिर्फ कुछ सोशल मीडिया की पोस्ट्स समझकर कम आँकने की गलती की।

सड़क 2 के बाद अब इसका असर  ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फ़िल्म “खाली पीली”  के टीज़र पर भी पड़ रहा है।दरअसल, Zee Studios ने 3 दिन पहले खाली पीली का टीज़र रिलीज़ किया है, टीज़र को अभी तक 128k लाइक्स और 1.5 Million डिसलाइक्स मिल चुके हैं।लोग इस फ़िल्म के लगातार बहिष्कार की मांग कर रहे हैं और इस फ़िल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट भी किये जा रहे हैं।

 

Fake Comment  के ज़रिए फ़िल्म को बचाने की कोशिश?

दरअसल, Zee studios ने फ़िल्म खाली पीली के टीज़र पर एक कमेंट को pin किया है। कमेंट में लिखा है –

हमें नकारात्मकता नहीं फैलानी चाहिए, अगर दोनों ही एक्टर्स ने बेहतरीन काम किया है। ये टीज़र बोहोत ही Promising लग रहा है और मुझे इससे फ़िल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार है। बाकी किसी भी चीज़ से ऊपर हमें कहानी और अभिनय को देखना चाहिए।

इस पर एक यूज़र ने जवाब दिया –

परिपक्वता(Maturity) तब है जब आप समझ जाएं, की ये कमेंट Nepo Kids की ही PR ने किया है। और जिस एकाउंट से ये कमेंट किया गया है वो 3 दिन पहले ही बनाया गया है।

अब ये सही है या गलत इसकी पुष्टि तो हम नही कर सकते, लेकिन Nepotism को लेकर लोग किसी भी स्टार किड को बर्दाश्त नहीं कर पा रहें हैं।

अब ऐसे में क्या बॉलीवुड को फ़िल्में बनाना बंद कर देना चाहिए?


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये