Genius Trailer: 17 साल बाद जबरदस्त एक्शन और रोमांस के साथ ‘जीनियस’ बनकर लौटे ‘गदर’ के ‘जीते’

1 min


बॉलीवुड को ‘गदर’ जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म देने वाले एक्‍टर निर्देशक अनिल शर्मा लंबे समय बाद एक बार फिर फिल्‍म ‘जीनियस’ लेकर आ रहे हैं। यह फिल्‍म इस वजह से भी ज्यादा स्‍पेशल इसलिए है क्‍योंकि इस फिल्‍म के साथ अनिल शर्मा अपने बेटे उत्‍कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्‍च कर रहे हैं। ‘जीनियस’ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है।

‘जीनियस’ में लव स्टोरी और देशभक्ति का एंगल

अनिल शर्मा की इस नई फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्‍म में भी लव स्‍टोरी के एंगल के साथ ही देशभक्ति का जबरदस्‍त अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत उत्‍कर्ष से होती है जो फिल्‍म में एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट है। लेकिन वह अपने कॉलेज में संस्‍कृत और शुद्ध हिंदी बोलता हुआ नजर आता है। फिल्‍म में उत्‍कर्ष के साथ एक्‍ट्रेस इशिता चौहान भी लॉन्‍च हो रही हैं।

खतरनाक विलेन की भूमिका में नवाजुद्दीन

प्‍यार की इस कहानी के बीच फिल्‍म का हीरो एक मिशन पर भी है जो देश की रक्षा से जुड़ा है। फिल्‍म में बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जो की बेहद खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। आपको बता दें, कि उत्‍कर्ष इससे पहले फिल्‍म ‘गदर’ में ही चाइल्‍ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं। इस फिल्‍म में उन्‍होंने सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई थी।

24 अगस्त को रिलीज होगी ‘जीनियस’

ऐसे में सनी देओल ने भी अपने ऑनस्‍क्रीन बेटे की फिल्‍म का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्‍म में नवाजुद्दीन के साथ ही मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जोलका भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ‘जीनियस’ 24 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये