‘ वी चैनल पर नया रियेलिटी शो’ ‘‘ शाइन आॅफ इंडिया’’

1 min


अभी तक टीवी पर प्रसारित धारावाहिकों में कंपटीशन रहा है लेकिन अब रियेलिटी शोज में भी कंपटीशन को लेकर सावधानी बरतनी शुरू कर दी गई है लिहाजा अब यहां भी अब इस बात पर महीनो रिसर्च होने लगी है कि औरों से उनका रियेलिटी शो कितना अलग हो या ऐसा क्या नया किया जाये जिससे उनका शो टीआरपी के तहत अन्य शोज पर भारी पड़ता दिखाई देे ।

आगे एक ऐसा ही डासं पर आधारित रियेलिटी शो वी चैनल पर प्रसारित होने जा रहा हैं जिसमें देश के सतरह राज्यो से प्रत्योगी चुने जायेंगें और हर राज्य से सिर्फ एक प्रत्योगी चुना जायेगा। बाद में सेट पर जाने से पहले वाइल कार्ड से सात और प्रत्योगी लिये जाने के बाद उन की संख्या चोबीस हो जायेगी। फाइनल में छह प्रत्योगी होगें जिनमें से तीन पहले दूसरे और तीसरे नबंर के मुताबिक विजेता चुने जायेगें। शो के निर्माता निर्देशक राजेश कुमार का कहना हैं कि ये देश का ऐसा पहला रियेलिटी शो होगा जिसमें साउथ को छौड़ हर राज्य से एक प्रत्योगी चुना जायेगा और हर राज्य में दो जज प्रत्योगीयों का फैसला करगें। इसके अलावा पहली बार किसी रियेलिटी शो के फाइनल में छह प्रत्योंगी खड़े दिखाई देगें, उनमें से तीन विजेता होगें ।
dir. rajesh kumar

अगर शो के जज की बात की जाये तो यहां एक कोरियोग्राफर ( सरोज खान या गणेश आचार्य) होगा,एक डांसर, जिसके लिये लगभग राखी सांवत का चुनाव तय है। इसके अलावा एक सिंगर जिसमें संभावित जज सुजाता मजूमदार हो सकती हैं सुजाता ने शो का टाइटल सांग, सिंगर शान के साथ गाया है ।
इन दिनों इस रियेलिटी शो के प्रोमोज की शूटिंग चल रही है ,जिसमें सीरियल से बालिका वधू फेम शीतल खांडल तथा धारावाहिक वीरा फेम फर्नाज शेट्टी ने हिस्सा लिया। आगे एंकर के तौर पर शीतल खांडल और फरनाज षेट्टी के साथ नफे खान तथा जीत वालिया की प्रेजेंस शो का आर्कषण होंगे। अप्रैल में ये शो वी चैनल पर प्रसारित होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये