फिल्म पत्रकारों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान 100 से अधिक फिल्म पत्रकारों को दिया गया टीका

1 min


मुंबई, जाने-माने वितरक और डॉन सिनेमा के ओनर महमूद अली द्वारा 13 जून को मुंबई के अंधेरी पश्चिम स्थित अपने कार्यालय में फिल्म पत्रकारों के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया और इस अभियान को आयोजित करने में शिवसेना सांसद श्री राहुल शेवाले और साई ग्रुप आॅफ हॉस्पिटल्स ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस अभियान को आयोजित करने के उद्देश्य के बारे में बोलते हुए, महमूद अली ने कहा, हालांकि आज के महामारी के माहौल में सुरक्षित रहने के लिए घर से काम करने के लिए कहा जाता है, लेकिन पत्रकारों को घटनाओं को कवर करने और बाइट और दृश्य प्राप्त करने के लिए बाहर जाना पड़ता है। हमने कोविड के कारण कई पत्रकार मित्रों को खो दिया, इसलिए मैंने फिल्म पत्रकारोंके लिए टीकाकरण अभियान आयोजित करने के बारे में सोचा और इस अभियान में मेरी मदद करने के लिए  मैं श्री राहुल शेवाले और साई ग्रुप आॅफ हॉस्पिटल्स का आभारी हूं। इस अभियान का परिणाम बहुत उत्साहजनक था क्योंकि इसमें 100 से अधिक पत्रकारों नेभाग लिया था।

श्री राहुल शेवाले ने भी कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और चैंबर आॅफ फिल्म जर्नलिस्ट की ओर सेफिल्म पत्रकार अतुल मोहन (कंप्लीट सिनेमा)  इंद्रमोहन पन्नू और शशिकांत सिंह मुन्ना भी उपस्थित थे और उन्होंने पत्रकारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए इस शिविर के आयोजन के लिए श्री महमूद अली और श्री राहुल शेवाले को धन्यवाद दिया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये