‘वादियाँ’ फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में शामिल हुए कई सितारे

1 min


Ramesh Goyal, Pritam Jundhare, Shaji Choudhari, Dhananjay Galani, Anil Nagrath, Sunil Pal & Odina Umirzakova

बॉलीवुड की फिल्म वादियाँ के संगीत और ट्रेलर का शुभारंभ मुंबई में शानदार धूमधाम और धूमधाम के साथ हुआ। इस कार्यक्रम में राजपाल यादव, मिलिंद गुनाजी, रणजीत, संजय मिश्रा, मिलिंद गुनाजी, राकेश बेदी, अनिल नागराथ और सुनील पाल सहित कलाकारों और अतिथि शामिल थे। तारनुम मलिक, जिसने ‘एक था टाइगर’ से ‘सैंयारा’ और ‘व्ट्स योर राशी’ से ‘जाओ ना’ जैसे हिट दिए है उन्होंने अपने विजेता प्रदर्शन के साथ दर्शकों को उत्साहित किया। इस फिल्म – सात्विक फिल्मों और माल्ती पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक रहस्य थ्रिलर सितंबर को दर्शकों को उत्साहित करने के लिए तैयार है।

राजन प्रियदर्शी द्वारा निर्देशित और प्रकाश तिवारी द्वारा निर्मित, फिल्म मिलिंद गुनाजी और सुदेश बेरी द्वारा चित्रित वर्णों के चारों ओर घूमती है और यह गलत पहचान और पहचान की चोरी पर आधारित एक कहानी है. जो इन दिनों बहुत प्रचलित है यह मिलिंद गुनाजी, सुदेश बेरी, हरि कालरा, प्रीतम जुंडे, संतोष अंनाम, मनीष शर्मा, नेहा सिंह, यशु धिमन, अनिता तांबोले, राजकुमार साही की एक कलाकारों की भूमिका में हैं। कहानी दर्शकों को गुदगुदी के साथ ही उन्हें साजिश रचनी होगी। ताराणुम मलिक ने ‘दीवाने’ शीर्षक वाले एक पेपी आइटम नंबर पर अपनी आवाज दी है। फ़िल्म का संगीत जिसमें 4 पटरियों का समावेश है, वह रेड रिबन संगीत द्वारा लिया गया है। अन्य गायकों में अनिकेत अरंडकर, सैंडी डिसूजा और अभिजीत अरुण हैं। संगीत इलियास जी, बादल खान और अभिजीत अरुण ने बनाया है। गीत अमोल अरोन्डकर और दीपक देशमुख ने लिखा हैं।
इस अवसर पर निर्देशक राजन प्रियदर्शि ने टिप्पणी करते हुए कहा, “यह एक निर्देशक के रूप में मेरी पहली फिल्म है, और जिस तरह से यह निकलता है, मैं वास्तव में खुश हूं। मैं फिल्में बनाने में विश्वास करता हूं जो मनोरंजक हैं और पूरे परिवार द्वारा एक साथ देखे जा सकते हैं। मेरा दृढ़ विश्वास है कि देश में किसी भी अन्य भाषा सिनेमा की तुलना में हिंदी सिनेमा का अधिक अवसर है।

Ramesh Goyal, Pritam Jundhare, Shaji Choudhari, Dhananjay Galani, Anil Nagrath, Sunil Pal & Odina Umirzakovac
Ramesh Goyal, Pritam Jundhare, Shaji Choudhari, Dhananjay Galani, Anil Nagrath, Sunil Pal & Odina Umirzakova
Ramesh Goyal, Pritam Jundhare, Shaji Choudhari, Dhananjay Galani, Anil Nagrath, Sunil Pal & Odina Umirzakova
Ramesh Goyal, Anil Nagrath
Sunil Pal
Anil Nagrath , Punit Vashist, Ramesh Goyal

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये