वैभव घुगे को अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘लगी पड़ी’ को यूट्यूब पर ५०० हजार से आधीक व्यूज, दर्शकोको किया धन्यवाद

1 min


वैभव घुगे भारत के सबसे प्रमुख डांसर और कोरियोग्राफर में से एक हैं, जिन्होंने ‘डांस इंडिया डांस सीजन ३’ जैसे डांस रियलिटी शो के कई प्रतियोगियों को कोरियोग्राफ करने के बाद प्रसिद्धि हासिल की, फिर वह ‘झलक दिखला जा’ के ८ वें सीज़न में भी दिखाई दिए। इसके अलावा, वैभव घुगे ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के पांचवें, छठे और सातवें सीजन के लिए कोरियोग्राफ कि हैं। ऐस डांसर और गुरु वैभव घुगे ने अपनी कला और निष्ठा के माध्यम से अपने कई डांसर के करियर को आकार दिया है और सोशल मीडिया पर भी अपने लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है।

वैभव घुगे ने हाल ही में डांसर अनुकृति मोना के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर ‘सनशाइन म्यूजिक’ के संगीत वीडियो ‘लगी पड़ी’ में अभिनय किया हैं। यह गाना वर्तमान में यूट्यूब पर ५०० हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी ट्रेंडिंग में हैं। वैभव घुगे ने गाने के लॉन्च और गाने को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के बाद आभार व्यक्त किया हैं। डांस मास्टर वैभव घुगे ने कहा, “मैं गाने के रिलीज होने के बाद बेहद धन्य और आभारी महसूस करता हूं, इस गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और मेरी १८ साल की मेहनत रंग ला रही है और यह गाना पहले ही ५०० हज़ार से अधिक व्यूज पार कर चुका है। मुझे अनगिनत लोग गाने के बारे में मैसेज कर रहे हैं और सकारात्मक संदेश दे रहे हैं कि मुझे ऐसे कई गाने बनाने चाहिए और लोग उस पर वीडियो बना रहे हैं। मैं अपने डांसिंग के तरीको से अपने दर्शकों का मनोरंजन करता रहूंगा। म्यूजिक एल्बम करने का मेरा हमेशा से सपना था. अंत में, मेरा सपना सच हो गया है।

सोंग ‘लगी पड़ी’ एक बहुत ही मज़ेदार और रंगीन सोंग है, जो एनर्जेटिक बीट्स और ग्रूवी डांस मूव्स से भरपूर है, जो एक मस्तिदार और रंगीन माहौल बनाता है। यह गाना हर दर्शकों की प्लेलिस्ट में लूप पर है। सनशाइन म्यूज़िक ने इससे पहले ‘क्या तेरा रूठना ज़रुरी है’, ‘मैं जावा किथे’ ‘ख़्वाबों ख्यालों में’ जैसे हिट गाने जारी किए हैं और कई और जो सभी को पसंद हैं।

SHARE

Mayapuri