राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंजली पाटिल और वैभव ततवावाड़ी की अगली रोमांटिक हिंदी फिल्म पूरी

1 min


कोरोना महामारी के बावजूद वैभव ततवावाड़ी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंजली पाटिल ने अपनी नई हिंदी रोमांटिक फिल्म शूटिंग पूरी कर ली है। इस रोमांटिक हिंदी फीचर फिल्म के निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक मकरंद माने तथा इसका निर्माण शरद ब्रीज फिल्मज द्वारा किया गया है। फिलहाल फिल्म का नाम तय नही है।

इस फिल्म के संदर्भ में अभिनेता वैभव ततवावाडी कहते हैं-‘‘यह एक कठिन यात्रा रही है, हमने महामारी में फिल्म की शूटिंग शुरू की और आखिरकार फिल्म पूरी हो गई। यह एक बहुत ही सुखद एहसास है। सर्वाधिक सुखद बात यह हे कि हमारी फिल्म के सेट पर  कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हुई। अब यह फिल्म जल्द से जल्द रिलीज की जाएगी। वैसे फिल्म में एक शानदार विषय व कहानी है। फिल्म भी अच्छी बनी है। मैंने इसे देखा है। और मुझे यकीन है कि दर्शक फिल्म के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे।”

जबकि अंजली पाटिल कहती हैं-‘‘यह एक पागल यात्रा रही है, लेकिन मैं खुश हॅॅंू कि फिल्म पूरी हो गई है। यह एक बहुत ही नया सिनेमा है और हमें यकीन है कि इस फिल्म के साथ दर्शकों खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। हमें इसके प्रदर्षन का बेसब्री से इंतजार है।’’

SHARE

Mayapuri