वैष्णवी प्रजापत ने ‘चीकू की मम्मी दुर्र की’ में काम करने का अपना अनुभव साझा किया

1 min


निर्माता जोड़ी नीलांजना पुरकायस्थ और हेरुम्ब कोट का शो चीकू की मम्मी दुर्र केई सभी अच्छे कारणों से चर्चा में है। शो की मुख्य नायिका- वैष्णवी प्रजापत, जो शो में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, शो में काम करने के अपने अनुभव साझा करती हैं। अपने किरदार के बारे में वह कहती हैं, ”मुझे चीकू का किरदार निभाने में बहुत मजा आ रहा है।

यह एक गूढ़ चरित्र है और इसमें बहुत सारे मजेदार तत्व हैं। मेरे किरदार के सबसे दिलचस्प हिस्सों में से एक शो में डांस फैक्टर है, मुझे डांस करना पसंद है और मुझे खुशी है कि मेरे किरदार को ऐसा करने का मौका मिल रहा है। मैं सुपर डांसर 2 का सेकेंड रनर अप था और सेट से कुछ बेहतरीन यादें जुड़ी थीं।

निर्माता जोड़ी नीलांजना और हेरुम्ब के साथ काम करना कैसा चल रहा है?

वे बहुत मिलनसार और गर्म लोग हैं। मैं नीलांजना मैम से ज्यादा नहीं मिला हूं लेकिन हेरुंब सर एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनसे मैं हर दिन सेट पर मिलता हूं और वह हमारे साथ खूब मस्ती करते हैं। वह भी ऐसे व्यक्ति हैं जो सेट पर बहुत सारी रीलों को बनाने में मेरी मदद करते हैं। मैं नीलांजना मैम को सेट पर और देखना चाहती हूं।

वैष्णवी और हिमांशु ऑन और ऑफस्क्रीन एक बेहतरीन तालमेल साझा करते हैं। वह कहती हैं, ‘हिमांशु भैया के साथ हमारा बाप-बेटी का रिश्ता एक जैसा है। हमारे पास सेट पर कुछ बेहतरीन क्वालिटी टाइम है। मैं हर दिन उसके साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।’ वैष्णवी को भी लगता है कि टेलीविजन पर जो कुछ भी अच्छा है वह अच्छे कंटेंट की वजह से है। बिना अच्छे कंटेंट के अभिनेता भी कुछ नहीं कर सकते।

SHARE

Mayapuri