वंदना पाठक के असली पिता पर्दे पर निभायेंगे सुप्रिया पाठक के पिता की भूमिका !

1 min


स्टार प्लस नये साल में कॉमेडी ब्लॉकबस्टर शो ‘खिचड़ी‘ का प्रसारण शुरू करने के लिये पूरी तरह से तैयार है। यह शो पुराने कलाकारों : सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, वंदना पाठक और अनंग देसाई के साथ वापसी कर रहे है। यह आपका पेट दुःखने तक हास्य के असली तत्व को वापस लेकर आने का वादा करता है।

इस शो के आगामी सीजन के साथ कई बड़े कलाकारों का नाम जुड़ चुका है। इसी के साथ शो की कास्टिंग के बारे में एक मजेदार बात भी हमें पता चली है।

इस शो के निर्माता; जेडी मजेठिया और आतिश कपाड़िया असली परिवारों को इस रील कॉमिक केपर्स का हिस्सा बनाने में सफल रहे हैं। उदाहरण के लिये चर्चित अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह को साराभाई वर्सेज साराभाई शो की माया साराभाई के रूप में जाना जाता है, जबकि सुप्रिया पाठक अपनी हंसा पारेख की भूमिका के लिये मशहूर हैं।

इसी तरह, हमने सुना है कि अभिनेत्री वंदना पाठक (जयश्री पारेख) के असली पिता यानी कि अरविंद वैद्य, जिन्होंने साराभाई वर्सेज साराभाई में मधुसूदन फूफा की भूमिका निभाई है, अब खिचड़ी के आगामी सीजन में हंसा एवं हिमाशु के रील पिता का किरदार निभायेंगे।

खिचड़ी‘ मुझे हैरान कर देती है

इस बारे में बताते हुये जेडी मजेठिया ने कहा, ‘‘यह बेहद मजेदार तथ्य है कि अपने शो के लिये मैं जिन कलाकारों के साथ जुड़ा हूं, उनके परिवारों में कितनी सारी प्रतिभायें हैं। रत्नाजी, सुप्रियाजी से लेकर अरविंद जी और वंदना तक सभी बेहद प्रतिभावान हैं। ये सब कमाल के कलाकार हैं और उनके साथ शो में काम करना काफी मजेदार अनुभव रहा है। शो के लिये मेरी कास्टिंग में यह ‘खिचड़ी‘ मुझे हैरान कर देती है।‘‘

SHARE

Mayapuri