सनकी फैन से डर कर घर की बजाए पुलिस स्टेशन भागी वाणी कपूर

1 min


बॉलीवुड स्टार्स के कईं फैंस ऐसे होते है जो उनके दीवाने होते है. लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी होते है जो अपनी हदों को पार कर अपने फेवरेट स्टार से मिलना चाहते है. ऐसे सनकी फैंस से बॉलीवुड स्टार्स कभी कभी खुद डर भी जाते है. ऐसा ही कुछ वाक्य बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ हुआ जिनके पीछे उनका एक सनकी फैन उनका पीछा करने लगा. सनकी फैन ने वाणी का बाइक से ऐसा पीछा किया की उन्हें घर के बजाय पुलिस थाने जाना पहुंचे। वैसे वाणी बाद में सही सलाहमत घर पहुँच गयी। दरअसल हुआ यूँ की वाणी अपनी कार में थीं, जब एक फैन ने उनका बाइक से पीछा करना शुरू कर दिया।

फैन पीछा करते हुए उनके घर तक न पहुंच जाए

जब ड्राईवर को ऐसा लगा की वो गाड़ी का पीछा कर रहा है वाणी के ड्राइवर ने कार की स्पीड बढ़ा दी ताकि फैन को पीछे छोड़ा जा सके। कुछ देर के लिए तो ऐसा करने में वह सफल रहा, लेकिन बाद में फैन फिर से उनके नजदीक तक आने लगा गया। ख़बरों के मुताबिक सनकी फैन वाणी किसी भी हालत में मिलकर बात करना चाहता था। कार जब वर्सोवा इलाके में पहुंची तो वाणी को डर लगने लगा कि कहीं फैन पीछा करते हुए उनके घर तक न पहुंच जाए

इसलिए वह घर की जगह पहले वर्सोवा थाने गईं। यहां उन्होंने सनकी फैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इस सनकी फैन का नाम समीर खान बताया जा रहा है। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि पुलिस द्वारा फैन के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है या नहीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE