वनराज अनुपमा के घुंघरू को तोड़ सकता है पर उसके साहस को नहीं…

1 min


anupama

सीरियल “अनुपमॉं”  में धमाकेदार ट्विस्ट दिखाया जा रहा है, जिससे इस शो के दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट हो रहा है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा आत्मनिर्भर बनना चाहती हैं. खुद की पहचान बनाना चाहती है, अब वो खुद के लिए जीना चाहती है.

anupama

हालांकि वह पहले भी अपनी बेटी के स्कूल में कुकिंग क्लासेस लेनी शुरू की थी लेकिन इस बार वह अपने सपनों को एक नई उड़ान देना चाहती है.

anupama

खासकर वह अपने पति वनराज की वजह से टूट चुकी है और वो इससे बाहर निकलना चाहती है. शो के  करेंट एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा ऑनलाइन डांस क्लासेज लेने का फैसला किया है. उसके फैसले से  बा और वनराज को छोड़कर हर कोई खुश है. समर, अनुपमा को गिफ्ट में घुंघरू देता है, और उसे अपने लिए डांस करने के लिए कहता है.

anupama

इधर वनराज को ऑफिस के लिए लेट हो रहा है और उसे अपना सॉक नहीं मिल रहा है. वह गुस्से में उस कमरे में जाता है, जहां अनुपमा डांस कर रही होती है.

anupama

वनराज वहां  जाकर गाना बंद कर देता है. और कहता है,  मैं पत्नी के पैरों में घूंघरु नहीं देख सकता. वह सिर्फ मेरे इशारों पर नाच सकती है और घूंघरु को तोड़ देता है.

वनराज

इस शो में दिखाया जा रहा है कि हर दिन वनराज को अपने हार का सामना करना पड़ रहा है जिससे उसका गुस्सा बढ़ता जा रहा है और उधर अनुपमा मजबूत होती जा रही है.

वनराज

इससे शो में दर्शकों को मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि वनराज अनुपमा को सबक सिखाने के लिए अब क्या करेगा, उसकी अगली योजना क्या होगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये