वनराज ने अनुपमा से कहा, मैं जल्द ही काव्या से शादी करूंगा…

1 min


anupama

स्टार प्लस का मशहूर शो “अनुपमॉं” में कहीं न कहीं हर महिला का प्रतिबिंब है. इस शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि क्या यह वहीं महिला है जो अपने घर की देखभाल कर रही है, या वह जो अपने लिए एक नाम बनाने की कोशिश कर रही है. आपको इस शो के करेंट ट्रैक के बारे में बताते है.

anupama

इस शो में दिखाया जा रहा है कि जब अनुपमा वनराज को एक खाली टिफिन देती है, तो वह गुस्सा हो जाता है. वह अपने गुस्से को नियंत्रित करने में असमर्थ है, और जब वह घर लौटता है, तो वह अनुपमा से कहता है कि वह काव्या से शादी करने जा रहा है.

काव्या
अनुपमा इस बात पर हंसती है,  उसे सिर्फ तारीख  बताने के लिए कहती है. और उसे ये भी कहती है कि इस बार शादी करना तो उसे निभाना. वनराज को उम्मीद नहीं होती है  कि वह इसे इतने हल्के ढंग से लेगी.

अनुपमा

इसी बीच, समर और अन्य उसे ऑनलाइन कक्षाएं लेने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं. बा उसे मना कर देती है और कहती है कि अगर वह क्लास लेगी तो घर के काम कौन करेगा. रात के खाने के दौरान, समर ने अनुपमा को उनके साथ शामिल होने के लिए कहा और कहा कि वह अब से हमेशा उनके साथ डिनर करेगी.

anupama

अनुपमा बेहद भावुक हो जाती हैं, और सबको बताती है कि उसने  नृत्य कक्षाएं लेने का फैसला किया है ताकि वह भी कमा सकें. इससे वनराज और बा दोनों चौंक जाते है.

इस शे के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज अपनी हार को स्वीकार करने में असमर्थ है, अनुपमा को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है.  और उसके घुंघरू को फेंक देता है. अब देखना ये होगा कि अनुपमा क्या करेंगी? वह कैसे प्रतिक्रिया देगी? क्या वह दूसरों को उसके बदले हुए व्यवहार का कारण बताएगी? और वनराज कब रुकेगा? यह जानने के लिए स्टार प्लस पर ‘अनुपमाॉं’  को देखें.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये