फिर वनराज का गुस्सा होगा सातवें आसमान पर… अब क्या करेगी अनुपमा ?

1 min


वनराज

स्टार प्लस का चर्चित शो अनुपमॉं में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे दर्शकों का मनोरंजन भरपूर हो रहा है. तो आइए जानते हैं शो के लेटेस्ट एपिसोड में.

वनराज अनुपमा से पूछता है कि उसने बापूजी के सामने संपत्ति के कागजात को लेने से क्यों नहीं मना किया. अनुपमा कहती है कि बापूजी ने अपना आशीर्वाद इन कागजों में लपेट कर दिया था. वह आगे कहती है कि उसका नाम बा, बापूजी और उसके बच्चों के दिलों में है. और कागजों पर उसके नाम की जरूरत नहीं है.

वनराज

उसे संपत्ति की जरूरत नहीं है और वह किसी का अधिकार नहीं छीनना चाहती है. वह चिल्लाता है कि उसे किसी से कुछ छीनने या देने की जरूरत नहीं है. वह कहती है कि दीवाली तो 2 दिन बाद है, लेकिन इसे उपहार के रूप में आधी संपत्ति दे दिया.

वनराज

वनराज गुस्से में उस कागज को जला देता है, जिस पर उसका नाम लिखा होता है. और सोचता है कि वह उसका अभिमान जला रहा है.

तो इधर एफएम पर गाना बजता है, सजना है मुझे सजना के लिए… ये गाना सुनते ही अनुपमा वनराज को याद करती है कि कैसे उन दिनों वह वनराज के लिए सजा करती थी.

फिर वह चैनल बदल देती है और तैयार होती है. और कहती है कि खुद के लिए भी तैयार होना चाहिए. तभी वनराज पूछता है कि वह क्यों इतनी तैयार हुई है और कहां जा रही है. वह कहती है कि वह खुद के लिए तैयार हो गई है और कहीं नहीं जा रही है.

फिर वह वनराज से कहती है कि अगर वह किसी के पास जा रहा है तो वह अपना कुर्ता ठीक कर ले. वह काव्या के घर जाता है और काव्या में अनुपमा की कल्पना करता है. काव्या कहती है कि उसने सारी सजावट की है, कैसा है… वह कहता है कि अच्छा है…

अनुपमा अपडेट

वह कहती है कि उसे लगा कि वह बहुत खुश होगा. वनराज कहता है कि वह खुश है, लेकिन बच्चों की तरह नहीं कूद सकता. वह उसके लिए खाना परोसती है. वह अनुपमा की फिर से कल्पना करता है और पूछता है कि वह अनुपमा की तरह क्यों व्यवहार कर रही है.

वनराज कहता है कि उसने अनुपमा की तरह कपड़े पहने हैं और उसकी नकल की है. वह गुस्से में अपने गहने निकालती है और चिल्लाती हुए कहती है कि लोग पत्नी के साथ होते हैं तो प्रेमिका को याद करते है  लेकिन तुम अपनी प्रेमिका के साथ होते हुए अपनी पत्नी को याद कर रहे हो.

काव्या

इस शो के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा को दिवाली की पूजा करता हुआ देखकर वनराज का गुस्सा सातवे आसमान पर रहेगा. अब क्या करेगा वनराज, जानने के लिए देखिए ‘ ‘अनुपमॉं’, स्टार प्लस पर सोम-शनि रात 10 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये