न्यू यॉर्क ब्रॉडवे डांस शो में प्रदर्शन करने वाली पहली भारतीय महिला में से एक वर्षा नायक

1 min


न्यू जर्सी से वर्षा नायक न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित सिम्फ़ोनिक थिएटर में एक प्रसिद्ध और प्रसिद्ध ब्रॉडवे डांस शो “स्पॉटलाइट में डांसिंग” के लिए बॉलीवुड की एक संख्या के लिए प्रत्यक्ष और कोरियोग्राफ़ करने वाला पहला भारतीय अमेरिकी कलाकार है। भारत अपनी व्यापक आबादी के साथ प्रतिभा से उभर रहा है और बढ़ती दिलचस्प प्रतिभाओं को एक साथ आने के लिए कुछ भी बेहतर बनाने के लिए मिल रहा

वर्षा और उनकी टीम बेहद रोमांचित और उत्साहित होती है कि उन्हें स्पॉटलाइट उत्पादन के लिए ब्रॉडवे डांस शो मंप इंडियन डांस फॉर्म को दिखाने का अवसर मिला। “हर दिन ऐसा नहीं है कि एक कलाकार और कोरियोग्राफर को यह मौका मिलता है और मैं बहुत खुश हूं,” उसने कहा।

नवराज नृत्य अकादमी के 22 प्रतिभावान और अच्छी तरह प्रशिक्षित छात्रों ने बॉलीवुड ग्लैमर का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में अन्य अंतरराष्ट्रीय नृत्य समूहों और कलाकार भी होंगे। टीमों का रचनात्मकता, वेशभूषा और मौलिकता के आधार पर न्याय किया जाएगा। नवराज नृत्य अकादमी ने एनवाई और एनजे से बेहतरीन कलाकारों का प्रदर्शन करने की योजना बनाई है जो बहुत कठिन अभ्यास कर रहे हैं। वर्षा नायक ने व्यक्तिगत तौर पर इन प्रतिभाशाली कलाकारों / नर्तकियों का ऑडिशन किया और यह सुनिश्चित करना चाहता है कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाए। वे एक बहुत ही प्रसिद्ध बॉलीवुड नंबर पर प्रदर्शन करेंगे जो कि भारत की सांस्कृतिक समृद्धि को प्रतिबिंबित करेगा।

नवराज डांस अकादमी के छात्रों और कलाकारों ने भाग लिया और कई ट्रस्टेट (एनवाई एनजे सीटी) एरिया प्रतियोगिताओं में भाग लिया है और उन्हें लगता है कि यह अकादमी के लिए ब्रॉडवे में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए एक सकारात्मक कदम आगे है।

हम वर्षा नायक और उनकी टीम को सर्वश्रेष्ठ पसंद करेंगे!


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये