सिम्फोनी स्पेस थियेटर न्यूयॉर्क सिटी के “स्पॉटलाइट इन ए डांसिंग” शो में वर्षा नायक ने भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व किया

1 min


स्पॉटलाइट प्रोडक्शंस ने न्यूयॉर्क शहर में स्थित सिम्फोनी स्पेस थियेटर में अपने नौवें वर्षबी का जश्न मनाया। वर्षा नायक की नवरंग नृत्य अकादमी, एनजे ने सिम्फनी स्टेट थियेटर में चमकदारी की। इस शो में एक भारतीय नृत्य प्रस्तुति का एकमात्र कार्य – “डांसिंग इन द स्पॉटलाइट”। नृत्य निर्देशक वर्षा नाइक, 21 नर्तकियों के प्रतिभाशाली दल ने ब्रॉडवे पर प्रतिष्ठित सिम्फनी स्पेस थियेटर में अपने नृत्य के माध्यम से भारतीय संस्कृति और कला का गर्व से प्रदर्शन किया।

स्पॉटलाइट प्रोडक्शंस शैली में इस वर्ष NYFW स्पॉटलाइट के सम्मान में ब्रॉडवे पर सिम्फनी स्पेस पर मनाता है जिसमें दुनिया भर से विदेशी शैलियों को शामिल करने का फैसला किया गया। यह न्यूयॉर्क में एकमात्र नाटकीय शो में से एक है जिसमें सभी पृष्ठभूमि और सभी प्रकार की शैली में शामिल हैं: बॉलरूम, लैटिन, जैज, हिप-हॉप, समकालीन, बैले और हाल ही में भारतीय नृत्य। स्पॉटलाइट सभी के लिए चमकने के लिए एक मंच बनाने में विश्वास करता है लगभग एक दशक पहले कंपनी की स्थापना मुख्य कार्यकारी अधिकारी माशा लखटर ने की थी। वह न केवल हर वर्ष शो का उत्पादन करती है, बल्कि एक कलाकार भी है।

पहली बार, वर्षा नायक ने नवरांग नृत्य अकादमी के साथ स्पॉटलाइट प्रोडक्शन संगठन में शामिल हो गए। यह भारतीय समूह का साक्षी शुद्ध जादू था। वे हमारे शो में इस तरह के एक जीवंत और रंगीन उपस्थिति लाए मंच उनके सुंदर आत्माओं, वेशभूषा और आंदोलन द्वारा प्रकाशित किया गया था। नृत्य का प्यार काफी दिख रहा था और 800 दर्शकों के हमारे दर्शकों को शैली और अनुग्रह के यादगार इंप्रेशन के साथ छोड़ दिया गया था।

“यह किसी भी नर्तक को इस प्रतिष्ठित चरण में प्रदर्शन करने का सपना है और मुझे मौका मिल गया है कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली खोजता हूं। मैं “स्पॉटलाइट में नृत्य” के आयोजन के लिए स्पॉटलाइट प्रोडक्शन का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा इस चरण पर नृत्य का हर टुकड़ा शानदार, रंगीन और आकर्षक था, “वर्षा कहते हैं।
यह हमारे लिए कई भारतीय नृत्य रूपों में से एक प्रदर्शित करने और बड़ा नृत्य समुदाय का हिस्सा बनने का एक बड़ा मौका था। “


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये