वरुण धवन और सारा अली खान ने बैंकॉक में शुरु की ‘कुली नंबर-1’ की शूटिंग

1 min


Varun Dhawan’s Mom Gives The Mahurat Clap For Coolie No 1!

बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन और सारा अली खान जल्द ही डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए वरुण और सारा बैंकॉक पहुंच गए हैं। फिल्म एवं ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर कुली नंबर 1 के मुहूर्त की एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू हो गई है। सेट के कुली नंबर 1 लिखे एक क्लैप बोर्ड की फोटो तरण आदर्श ने शेयर कर ये जानकारी दी है।

बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार फिल्मी पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें कुली नंबर 1 के रीमेक के लिए वरुण धवन के पिता और फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने पहले से ही वरुण धवन को लीड को के लिए ओके कर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस के नाम पर असमंजस्य बरकरार था। फाइनली वरुण धवन के साथ रोमांस करने के लिए सारा अली खान का नाम फाइनल हो गया।

varun-dhawan-sara-ali-khan

वरुण धवन और सारा की फिल्म 1995 में आई कुली नंबर 1 का रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा के साथ करिश्मा कपूर रोमांस करती नजर आई थीं। अब कुली नंबर 1 के रीमेक में गोविंदा की जगह वरुण और करिश्मा की जगह सारा ने ले ली है। देखना होगा कि ये जोड़ी दर्शकों को कितना एंटरटेन करती है।

varun-dhawan-sara-ali-khan

बता दें, कि वरुण धवन ने हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग खत्म की है और इसके फौरन बाद उन्होंने कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू की है। रेमो डिसूसा के निर्देशन में बन रही स्ट्रीट डांसर फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये