वरुण धवन ने बुलाया सोनाक्षी सिन्हा को जब ‘भाभी’ तो सोनाक्षी ने दिया ऐसा रिएक्शन

1 min


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को वरुण धवन ने कहा भाभी. जी हां हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसके कमेंट में वरुण ने सोनाक्षी को भाभी कहा हैं।

दरअसल हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने मेकअप करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने सोनाक्षी की इस तस्वीर पर जमकर कमेंट किए. वही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी इस पर कमेंट किया. वरुण ने कमेंट में लिखा ‘भाभी’, इस कमेंट को देख सोनाक्षी सिन्हा ने भी तुरंत रिप्लाई किया. सोनाक्षी ने रिप्लाई में लिखा, ‘उफ वरुण धवन. अपना मुंह बंद करोगे।’

इसके साथ ही आपको बता दें  सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन का एक वीडियो भी सामने आया है, इस वीडियो में वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा की बैली हाथ में लिए नजर आ रहे हैं और सोनाक्षी सिन्हा उनसे पूछती हैं कि मेरे जूते तुम्हारे हाथों में कैसे. तो वह कहते हैं कि मैं इन्हें नीचे रख देता हूं. सोनाक्षी सिन्हा वरुण धवन से पूछती हैं कि तुमने इंस्टाग्राम पर ये सब क्या शुरू कर रखा है. मुझे भाभी बुला रहे हो. इसके बाद वरुण धवन सोनाक्षी सिन्हा के पांव छूते हैं।

हालांकि इस मजेदार विडियो ने एक नया रहस्य पैदा कर दिया है. रहस्य यह है की आखिर किस वजह से वरुण सोनाक्षी को भाभी बुला रहे है और साथ ही उनके पैर भी छु रहे हैं. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन की इस दिलचस्प बातचीत ने सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स के दिलों की धड़कनें जरूर बढ़ा दी हैं. आने वाले समय में दोनों पर नजर रखना दिलचस्प रहेगा।

आपको बता दे सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन की जोड़ी करण जौहर की अगली फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएगी. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये