अरुणाचल प्रदेश के विधायक को Non Indian कहने पर वरुण धवन ने youtuber पारस सिंह की आलोचना की

1 min


अरुणाचल प्रदेश के विधायक निनॉन्ग एरिंग के खिलाफ जाति विशेष पर कमेंट करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता वरुण ने पारस सिंह नाम के YouTuber की आलोचना करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया। अपने एक वीडियो में, YouTuber ने उन्हें “Non-Indian” कहा था।

वरुण, जिन्होंने हाल ही में अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया की अरुनाचल प्रदेश में शूटिंग की थी, उन्होंने फिल्म के निर्देशक के एक नोट को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “अरुणाचल प्रदेश में इतना समय बिताने के बाद, यह समय है कि हम खुद को और दूसरों को इस बारे में शिक्षित करें कि यह कितना गलत है। लव एपी।”

Varun Dhawan

अमर की मूल पोस्ट में पढ़ा जा सकता है कि “अपने देश और अपने क्षेत्र के बारे में ज्ञान न होना ही मूर्खता है, लेकिन जब उस अज्ञानता को आक्रामक रूप से व्यक्त किया जाता है, तो यह toxic हो जाता है। हम सभी को इस तरह की अज्ञानता को एक स्वर में निंदा करने की आवश्यकता है और सभी बेवकूफों को यह समझाएं कि यह अब और बर्दास्त नहीं किया जाएगा।”

पारस सिंह, जो अपने YouTube चैनल पर पारस ऑफिसियल के नाम से जाने जाते हैं उन्होंने रविवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में कांग्रेस विधायक निनॉन्ग एरिंग को ‘Non-Indian’ कहा और दावा किया कि ‘राज्य चीन का हिस्सा था। इसके बाद राज्य के लोगों के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों के लोगों में भी कोहराम मच गया।

बाद में सोमवार को पारस ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने कमेंट के लिए माफी मांगी। पारस सिंह ने कहा कि उनके पहले के वीडियो के कारण उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं। उन्होंने लोगों से उनकी गलती के लिए उनके परिवार को निशाना न बनाने का भी अनुरोध किया।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये