वरुण धवन के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया वीडियो

1 min


वरुण धवन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

वरुण धवन के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 30 मिलियन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। वहीं, अब वरुण धवन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। वो ये कि उनके फेवरेट एक्टर वरुण धवन के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। वरुण धवन के इंस्टाग्राम अब उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 30 मिलियन हो गई है। हाल ही में वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो वरुण की फिल्मों की अलग-अलग क्लिप्स को इस्तेमाल करके बनाया गया है। वरुण ने इसके लिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही उन्होंने वीडियो एडिट करने वाले स्टीवन रॉय थॉमस को भी धन्यवाद किया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं वरुण

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर 100 साल पहले फैली महामारी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों से अपनी जिम्मेदारी समझने की अपील की। वरुण ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ”1920 और 2020। दुनिया पहले भी इन हालातों से गुजरी है। हमें अपने डॉक्टरों, पुलिस बल और फ्रंट लाइन योद्धाओं की मदद करनी होगी। यूएनओ के आंकड़ों के अनुसार भारत की जून 2020 की आबादी 1,380,004,385 अनुमानित है। भारत की जनसंख्या कुल विश्व जनसंख्या के 17.7% के बराबर है। ऐसे में हम सभी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।”

काम की बात करें, तो वरुण धवन जल्दी ही गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर वन की रीमेक में नजर आएंगे, जिसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में होंगी। फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ 1 मई को ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया।

ये भी पढ़ेंराधिका मदान ने किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये