Varun Dhawan ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कोरोना पॉजिटिव को लेकर उड़ाया था मजाक

1 min


Varun-Dhawan
Source: Indianexpress.com

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन (Varun Dhawan) ने सोमवार को यह कन्फर्म किया कि वह कोरोना पोजीटिव हैं. उन्हें यह तब पता चला जब वह अपनी अपकंमिंग फिल्म “जुग जुग जीयो” की शूटिंग कर रहे थें. इसकी जानकारी वरूण ने सोशल मीडिया के जरिए दी और लोगों से इस महामारी में खुद का ध्यान रखने की अपील भी की. इसके बाद उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने वरूण(Varun Dhawan) के पोस्ट पर कहा कि “भाई सही में हुआ है या नहीं? या फिर यहां भी नार्मल खासी की ओवर एक्टिंग कर रहे है.”

इसको लेकर वरूण ने उस ट्रोल का जवाब देते हुए कहा कि “आप काफी फन्नी हो, आपका सेंस ऑफ ह्युमर काफी अच्छा है. मैं आशा करता हूं कि आपको और आपके परिवार को इसका खामियाजा नहीं भुगतना पड़ेगा, हालांकि उन्हें आपके सेंस ऑफ ह्युमर को झेलना पड़ेगा. जल्दी ठीक हो जाओ बेटा.”

आपको बता दें कि वरुण (Varun Dhawan) चंडीगढ़ में राज मेहता की आगामी फिल्म जुग जुग जीयो की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्होंने वायरस हुने का अनुमान किया.

रिपोर्टों की माने तो नीतू कपूर के साथ-साथ निर्देशक मेहता ने भी कोविद -19 सकारात्मक परीक्षण किया है. पिछले हफ्ते, अभिनेता अनिल कपूर, जो टीम के साथ इसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने अफवाहों पर विराम लगाने के लिए ट्वीट किया कि उनका कोविद -19 रिपोर्ट निगेटिव आया है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये