ओटीटी प्लैटफॉर्म पर डैब्यू करने जा रहे है वरूण धवन

1 min


बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर वरुण धवन की पिछली कई फिल्में भले ही दर्शकों का मनोरंजन करने में खरी नहीं उतरीं, लेकिन इससे उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं हुआ है। वरुण धवन के खाते से एक से बढ़कर एक फिल्में जुड़ी हुई हैं और अब तो वरुण डिजिटल की दुनिया में भी अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकी ड्रामा सीरीज ‘सिटाडेल’ के हिंदी वर्जन में वरूण धवन नजर आएंगे। वरुण धवन ने अमेजन प्राइम वीडियो की अंतरराष्ट्रीय वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का हिंदी वर्जन साइन कर लिया है। फिलहाल ‘सिटाडेल’ की शूटिंग लंदन में चल रही है। इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं।

अब इसके हिंदी वर्जन में वरुण धवन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। हिंदी वर्जन के लेखन और निर्देशन की जिम्मेदारी सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ बना चुके राज और डीके को सौंपी गई है। जानकारी के मुताबिक, गले साल की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू होगी। जल्द ही एक्शन एडवेंचर सीरीज ‘सिटाडेल’ के हिंदी वर्जन और इसमें काम कर रहे कलाकारों के नाम की घोषणा की जाएगी। हिंदी वर्जन की शूटिंग पूरी तरह से भारत में ही होगी।  वहीं वरूण धवन इस सीरीज से जुड़कर बेहद खुश हैं। यह उनकी पहली वेब सीरीज है।

SHARE

Mayapuri