‘दिलवाले’ वरुण धवन नताशा को अपनी दुल्हनिया बनाकर ले ‘आयेंगे’

1 min


हमारी चकाचौंध वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री को लोग ‘अक्सर बदलते रिश्तों’ वाली इंडस्ट्री के तौर पर भी जानते हैं क्योंकि यहाँ अक्सर ब्रेकअप होते रहते हैं, रिश्ते पल-पल में बदलते दिखते है पर इस स्टेरिओटाइप सोच को धता बताते हुए स्टार-एक्टर वरुण धवन मन-वचन से साथ निभाने वाले सेलेब्रिटीज़ के लिए आइडियल उदाहरण बनकर आये हैं।  – चैतन्य पडुकोण

दुल्हेराजा वरुण धवन अब चढ़ने वाले हैं घोड़ी पर

वरुणख़ूबसूरत, जवां, हरदिल अज़ीज़ एक्टर, स्टार और बेहतरीन डांसर वरुण धवन आने वाले रविवार यानी 24th जनवरी को अपनी स्कूल टाइम दोस्त और गर्लफ्रेंड और फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल के साथ अलीबाग बीच रिसोर्ट में शादी से पवित्र बंधन में बंधेंगे।

हिन्दू रीति-रिवाज़ के साथ होने वाली इस शादी में सिर्फ क़रीबी परिवार के लोग, चंद दोस्त और कुछ बॉलीवुड के दोस्तों और सीनियर आर्टिस्ट्स की भी शिरकत होगी। उम्मीद है कि प्री-वेडिंग फंक्शन्स 22 जनवरी से ही शुरु हो जायेंगे।

varun natashaकाम की तरफ से बात करें तो, वरुण धवन की हाल ही की रिलीज़ ‘कुली नंबर १’ थी जिसे उनके पिता और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। अब वरुण जल्द ही अनिल कपूर, नीतू सिंह और किआरा आडवाणी के साथ ‘जुग-जुग जियो’ नामक फिल्म में नज़र आयेंगे। मेहमानों की संख्या सीमित होने की वजह से कुछ ख़ास चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स के होने के ही चांस हैं। जिनमें वरुण धवन के मेंटर और मशहूर फिल्ममेकर ‘करण जौहर’ हो सकते हैं, साथ ही सलमान खान, शशांक खैतान, रेमो डी सूज़ा, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और स्टार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इस शादी में देखे जा सकते हैं।

दुल्हन ने अपना जोड़ा ख़ुद ही डिज़ाइन किया है

वरुण वरिष्ठ डायरेक्टर और साथ ही वरुण के पिता डेविड धवन चाहते हैं कि जल्द-से-जल्द उनकी सुन्दर सी टैलेंटेड ‘बहुरानी’ उनके घर आ जाए। एक फैशन डिज़ाइनर होने के नाते नताशा ने अपना शादी का जोड़ा ख़ुद डिज़ाइन किया है। वहीं दुल्हेराजा वरुण धवन की शादी की ड्रेस को उनके दोस्त और फैशन डिज़ाइनर कुणाल रावल ने डिज़ाइन किया है।

हम मायापुरी की तरफ से इस ख़ूबसूरत ‘एक दूजे के लिए’ बने नवजोड़े को शादी की बहुत बहुत बधाई देते हैं और साथ ही आने वाले शादीशुदा जीवन के खुशहाल होने की दुआ करते हैं। वरुण धवन शाहरुख़ खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ (2015) में हीरो थे, सो उनके लिए हम ये गा सकते हैं कि दिलवाले वरुण दुल्हनिया ले ‘आयेंगे’

अनुवाद – सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’

SHARE

Mayapuri