पिता डेविड धवन का वरुण पर दवाब

5 min


वरुण धवन अपनी फिल्मों के कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं. लेकिन उन्होंने अपने पिता की फिल्म “जुड़वा 2” में वो एक्शन के मार धाड़ करते हुए दिखेंगे. वह इस रोल के लिए अपने आप को खास तरीके से तैयार कर रहे हैं. क्योंकि यह फिल्म उनके पिता डेविड धवन की है. और इससे पहले “जुड़वा” में सलमान खान ने यह भूमिका निभाई थी. तो शायद इसलिए वरुण के ऊपर अपने पिता का दवाब है.

वरुण धवन अभी अपनी आने वाली फिल्म  “ब्रदीनाथ की दुल्हनिया” के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म रिलीज़ होते ही वरुण फिल्म “जुड़वा 2” के लिए  लंदन के लिए प्रस्थान कर देंगे.  फिल्म  “जुड़वा 2” में वह मेन लीड रोल में दिखाई देंगे.

फिल्म  “जुड़वा 2”  की कहानी कॉमेडी और एक्शन की कहानी बड़ी ही ध्यान में रख कर की गयी है. जो कि डेविड धवन की हमेश से USP रही है.

एक्शन ट्रेनिंग के लिए ख़ास तौर पर प्रशांत सावंत को सेलेक्ट किया है जोकि मार्शल आर्ट में एक्सपर्ट है. वह वरुण धवन को इस फिल्म के लिए ट्रेन करेंगे. क्योंकि फिल्म में कॉमेडी के साथ साथ एक्शन की भरमार है. जिसके लिए वरुण को एक्स्ट्रा ट्रेनिंग लेनी है. लन्दन में फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू किया जाएगा और प्रशांत जहाँ  वरुण कि मदद करेंगे ताकि वरुण का किरदार और लुक पूरी फिल्म में एक जैसी रहे. सूत्रों की मुताबिक “जुड़वा 2” में वरुण डबल रोल में नज़र आयेंगे. इन दो किरदारों में से एक रोल में वरूण प्रेम म्यूजिशियन की भूमिका में होंगे। इसके लिए वरूण फिटनेस ,मार्शल आर्ट के साथ अब म्यूजिक पर भी ध्यान दे रहे हैं।

फिलहाल तो वरुण का ध्यान बद्रीनाथ की दुल्हनिया पर केन्द्रित है. वह  इसे खत्म कर तुरंत जुड़वा 2 की प्लानिंग में ज़ोरों शोर से लग जायेंगे.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये