कलंक की असफलता को लेकर बोले वरुण धवन, कहां- बहुत निराश हूं

1 min


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में वरूण की फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। इस फिल्म में, वरुण के अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे काम कर रहे हैं। वरुण ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। फिल्म की असफलता को लेकर वरुण ने कहा की वह बहुत निराश है।

दरअसल ‘कलंक’ की असफलता से वरुण निराश हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी निराशा जाहिर की है। वीडियो में वरुण ने कहा, ‘मेरी फिल्म कलंक ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इससे मैं निराश हूं। लोगों ने उन्हें इसे जाहिर न करने की सलाह दी लेकिन मैं ऐसे रहना नहीं जानता हूं। मैं असफलता को स्वीकार करना जाता हूं।’

बता दें की फिल्म कलंक में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म कलंक में अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत की थी। वरुण धवन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि ‘कलंक’ में जफर के रोल के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी। इस रोल के लिए वरुण को तगड़ी बॉडी बनाने की जरूरत थी। इसके लिए उनकी मुश्किल ट्रेनिंग हुई थी।  उन्होंने बॉक्सिंग की, डायट फॉलो किया और कड़ी ट्रेनिंग ली। इसके लिए वरुण ने कीटो डायट का इस्तेमाल किया। वीडियो में वह बता रहे हैं कि कभी दिन में दो बार ट्रेनिंग होती थी तो कभी तीन बार।

https://www.instagram.com/p/Bu-paEJHWXs/

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma