‘कुली नं-1’ के सेट पर हुआ हादसा, स्टंट सीन के दौरान कार में फंसे वरुण धवन

1 min


varun dhawan coolie no.1

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में उनके अपोजिट अली खान नजर आने वाली हैँ। फिल्म फिल्म की शूटिंग इन दिनों महाराष्ट्र में चल रही है और हाल ही में शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे कुछ पल के लिए सभी की धड़कनें थम सी गईं। खबर है कि एक बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन वो टल गया और वरुण धवन बाल बाल बच गए। दरअसल, फिल्म के एक स्टंट सीन की शूटिंग पुणे के बाहरी इलाके में चल रही थी। सीन में एक कार को खड़ी चट्टान से उल्टा लटकना था और इस कार में वरुण धवन को होना था। सीन के दौरान वरुण क्लोज क्लीन शेव करा के सेट पर पहुंचे थे क्योंकि उन्हें कुछ क्लोजअप शॉट्स देने थे। वरुण गाड़ी के अंदर थे और गाड़ी चट्टान से लटक रही थी।

खबरों के मुताबिक, वरुण ने स्टंट डायरेक्टर्स और स्टंट कॉर्डिनेटर्स के साथ इस सब की प्रैक्टिस पहले ही कर ली थी। तब भी सेफ्टी का खास ख्याल रखा गया था। लेकिन फिर भी एक चीज रियल शॉट के वक्त गड़बड़ हो गई। कार का दरवाजा अटक गया और कई बार कोशिश करने पर भी ये नहीं खुल रहा था। दरवाजा अटका रहा और वरुण कार के अंदर ही थे। इसी बीच सभी लोग घबरा गए। बड़ी मुश्किल से क़डी सुरक्षा के बीच वरुण को कार से बाहर निकाला गया। वरुण चट्टान के किनारे पर गाड़ी में लटके हुए थे औऱ कार का दरवाजा भी नहीं खुल रहा था , आखिरकार स्टंट कॉर्डिनेटर्स औऱ कॉरियोग्राफर्स ने जद्दोजहद के बाद वरुण को सुरक्षित निकाला। ये हादसा देख हर कोई काफी डर भी गया।

बता दें कि कुली नंबर 1 गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक फिल्म है। इस फिल्म में वरुण, गोविंदा का रोल प्ले करेंगे और सारा, करिश्मा के रोल में नजर आएंगी। फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं।

और पढ़ें- गोविंदा और जैकी श्रॉफ पर लगा जुर्माना, पेन रिलीफ ऑयल का किया था विज्ञापन

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

SHARE

Mayapuri