मेरे लिए प्यार के मायने है-परिवार का प्यार- वरूण धवन

1 min


Varun-Dhawan

अभिनेता वरुण धवन ने अपनी पहली फिल्म,‘ स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से यह साफ बता दिया था सभी को की-वह फिल्मी दुनिया में अपना एक नाम एवं मुकाम बनाने आये है। फिल्म ,‘ कलंक‘‘ में भी एक ग्रे शेड किरदार निभा रहे है वरुण,‘‘ जी हाँ ट्रेलर देख कर तो सभी को यही एहसास होगा लेकिन आप फिल्म देखिये। मैंने काफी सारे लोगों से जानने की कोशिश की है ,यदि वह मेरे किरदार को समझ पाये है। ट्रेलर देखने के बाद.मुझे खुशी है कोई भी असली किरदार नहीं समझ पाया है । ‘‘

पेश है वरुण धवन के साथ लिपिका वर्मा की हुई खास बातचीत के कुछ अंश –

आप पहली बारी इतने बड़े कैनवास में काम रहे है और वह भी एक पीरियड फिल्म में,क्या कहना है आपको ?

जी हाँ! यह फिल्म,‘‘ कलंक‘‘ एक बड़े कैनवास की फिल्म है। दरअसल में काफी सारी पीरियड फिल्में बनायीं गई है ,कुछ राजा महाराजाओ की फिल्में बह गई है। मुझे एक अलग पीरियड फिल्म करनी थी और ,‘‘कलंक‘‘ वैसी ही फिल्म है। आप जब यह फिल्म देखेंगे तो आप इस फिल्म के हर किरदार के रिश्तो में इतने लीन हो जायेगे की आगे क्या होता है? यह आप जरूर देखना चाहेंगे। रूप और जफर के रिश्ते के इलावा सभी के रिश्ते कैसे है? कितने उलझे या सुलझे है? यह आपको जरूर बांधे रखेंगे। निर्देशक अभिषेक ने यह टोटल हिंदी फिल्म बनायीं है। दरअसल में यह फिल्म प्यार का जश्न मनाती है।

varun alia

तब और अबके इंसानो के रिश्ते के बारे में क्या कहना चाहेंगे आप?

हम सभी यह जानते है कि रिश्ते हमेशा ही उलझन पैदा करते है। उस वक्त शादी छोटी उम्र और जल्दी कर दी जाती थी। उस समय भी लोग दो दो शादी कर लिया करते। उस वक्त रिश्ते जैसे अभी होते है नहीं हुआ करते था। यही सभी इस जीवन में उत्तेजना भी भर देते है ।

आज खास क्या फर्क देखने को मिलते है ?

आज के टिंडर ऐज में रिश्ते बहुत ही अलग दिखलाई देते है।पहले जमाने में हर व्यक्ति अपने रिश्तों को महत्व देता था किन्तु आज लोग अपने रिश्तो को इतना महत्व नहीं देते है। अक्सर पहले के लोग यह कहते सुनाई देते,‘‘ हम एक दूसरे के साथ सात जन्म तक साथ रहेगें। हो सकता है आज भी ऐसे लोग हो जो सात जन्मों का साथ चाहते हो। किन्तु हमारी फिल्म इस परिवेश को साबित करती हुई दिखलाई देगी।

आपके लिए प्यार के क्या मायने है?

मेरे लिए प्यार का मायने है-परिवार का प्यार। प्यार में निष्ठावान होना अनिवार्य होता है। आपको यदि कोई धोखा दे तो हृदय में दर्द जरूर महसूस होता है। यदि आप किसी से सच्चा प्यार करते है तो उसके साथ मरने के लिए भी तैयार होना चाहिए आपको। हस के वरुण बोले ऐसा कहना आसान है किन्तु करना मुश्किल।

ALIA VARUN

आप नताशा दलाल से कब शादी कर रहे है ?

यह सब अफवाह है। ‘मुझे आज-कल सब लोग मेरी शादी के बारे में ही पूछ रहे हैं, मैं आपको बता दूं कि यह खबरें झूठी हैं। न तो इस साल मैं अपनी शादी कर रहा हूं। जब यह खबरें आ रही थीं, तो मेरी कोई फिल्म नहीं थी, इस वजह से मैंने शादी पर पत्रकारों ने जब बार बार सवाल किया तो यू ही कह दिया ,‘ हाँ में शादी कर रहा हूँ मगर इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। हाँ मै ये नहीं बोल रहा कि मै शादी नहीं करूंगा। शादी होगी जरूर पर अभी नहीं। मेरी शादी में अभी टाईम है, लेकिन 4 से 5 साल का भी टाइम नहीं, उससे पहले मैं शादी कर लूंगा।‘

लेकिन शादी के लिए आप पर नताशा और आपके माता-पिता का प्रेशर है क्या?

जी नहीं ऐसा कुछ नहीं है। मुझ पर किसी का भी प्रेशर नहीं है। हाँ !! वैसे भी लड़कियों के पास भी बहुत काम है आजकल तो कोई भी लड़की शादी जल्दी नहीं करना चाहती है। हर लड़की स्वंत्र विचारों की है। बस सीधे सीधे यही कहूंगा मुझे न माता पिता से कोई दबाब है और न ही किसी और से

और स्त्री 2 में आप काम कर रहे है, इस बारे में क्या कहना है ?

मैं स्त्री 2 में काम नहीं कर रहा हूं। यह खबरें भी केवल अफवाह ही है। स्त्री के निर्देशक जो मेरे मित्र है मुझे मिले थे और हम यही कह रहे थे की यह क्या चल रहा है, मैंने स्त्री फिल्म देखी है मुझे बहुत पसंद भी आयी है।

varundhawan

वरुण इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘कलंक‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इनके अलावा फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘कलंक‘ 17 अप्रैल को देशभर के सिनेमाहाल में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Lipika Varma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये