बफैलो ब्रांड की 40 वीं सालगिरह का जश्न मानते हुए वरुण धवन ने रैंप वॉक किया

1 min


यह वर्ष का वह समय है जहां सभी फैशनपरस्त लोग सबसे पसंदीदा ब्रांड बफैलो का सबसे बड़ा जन्मदिन मनाया। 1979 के बाद से शैली के लक्ष्यों को स्थापित करता बफैलो ’में एक व्यक्ति के भीतर वर्ष भर का फैशन है, जो स्वयं को मुक्त करने की भावना का प्रतिनिधित्व करता है। ब्रांड एंबेसडर वरुण धवन ने अपने आकर्षक अंदाज से बफैलो ब्रांड की 40 वीं सालगिरह का जश्न मनाया। सुपर स्टार ने ब्रांड से नवीनतम शैलियों का अनावरण करते हुए अपने पसंदीदा बफ़ेलो कलेक्शन के लिए रैंप वॉक किया।

40 वां बर्थडे बैश लोअर परेल मुंबई में शहर के सबसे व्यस्त मॉल हाई स्ट्रीट फीनिक्स में एक एडवेंचर से लथपथ वाइब पर सेट किया गया था। दिन को पेटिंग डांस परफॉर्मेंस गेम्स की एक श्रृंखला के साथ पैक किया गया और शाम के आकर्षण के साथ समाप्त हुआ, मेगा फैशन शो। इस समारोह में प्रशंसकों को खुशी के साथ थिरकते देखा गया क्योंकि उन्हें व्यक्तिगत रूप से अपने पसंदीदा सुपरस्टार वरुण धवन से मिलने का मौका मिला। शो को सचिन कुंभार ने होस्ट किया था।

1979 में जन्मे बफ़ेलो को क्लासिक वर्क-वियर और आउटडोर कपड़ों के रोमांच से प्रेरित किया गया है। यह दस्तकारी जींस, ट्राउजर, शर्ट और टीज़ की टिकाऊ और असभ्य अपील के साथ प्रीमियम रेंज प्रदान करता है। अनुभवों की तलाश करने वाले शहरी मुक्त उत्साही और आत्मविश्वास से भरे व्यक्ति के लिए बनाया गया है।

Varun Dhawan
Varun Dhawan
Varun Dhawan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये