Advertisement

Advertisement

वरुण धवन स्ट्रीट डांसर्स को प्लेटफार्म प्रदान कर रहे हैं 

0 11

Advertisement

वरुण धवन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर  3D की शूटिंग खत्म की है और अब वह पूरे भारत के स्ट्रीट डांसर को एक प्लेटफार्म प्रदान करने के लिए तैयार है. वरुण ने बताया कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने इस फिल्म में असल जीवन के स्ट्रीट डांसर्स को रखा है. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और लिज़ले डिसूजा (जो रेमो डिसूजा की पत्नी है)ने पूरे देश में कैंपेन चलाया जिसमें वह उन डांसर्स को मौका देंगे और मोटिवेट करेंगे जो  गरीब परिवार से आते हैं. वरुण कहते हैं की इस फिल्म का मुख्य मकसद है देश के स्ट्रीट डांसर से कनेक्ट होना और उनके क्षमता को पूरी दुनिया में दिखाना. हमने इसकी शुरुआत अपने इस फिल्म से जुड़े लोगों की कहानी दिखाकर की है.

इस फिल्म में अपने काम करने के अनुभव को साझा करते हुए वरुण कहते हैं कि, ” नृत्य और संगीत  दोनों साथ साथ चलते हैं, और मेरी दोनों में रुचि है.इस फिल्म में डांसर्स को डांस करते हुए देखकर मैं बिल्कुल आश्चर्यचकित हो गया था और मुझे पता था कि सिर्फ एक फिल्म इन सभी की प्रतिभा को दिखाने के लिए काफी नहीं है इसलिए हमने इसकी सीरीज बनायी है”. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही के साथ उत्तराखंड,उत्तर प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र के भी बहुत से डांसर्स दिखेंगे.

स्ट्रीटडांसर 3D में वरुण धवन,श्रद्धा कपूर,प्रभु देवा और नोरा फतेही दिखेंगी.  इस फिल्म के डायरेक्ट है रेमो डिसूजा. फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार,कृष्ण कुमार और लिज़ले डिसूजा.

स्ट्रीट डांसर अगले  साल गणतंत्र  दिवस  के मौके पर रिलीज होगी. वरुण ने बताया, “इस कैंपेन के अलावा हमारी और भी बहुत सी योजनाएं  हैं. भूषण जी और रेमो सर ने यह निर्णय लिया है कि वह इस फिल्म की कमाई का कुछ हिस्सा डांसर्स के  लिए दान करेंगे. बहुत से ऐसे डांसर्स है जिनके पास घर नहीं है तो यह पैसा उनके लिए काम आएगा. मैं अपने इंडस्ट्री के दोस्तों  से भी कहूंगा कि वह इसमें मदद करें”. इस फिल्म में धर्मेश येलांदे भी अपनी कहानी बताते हुए दिखेंगे. यहां बता दें कि धर्मेश भी एक स्ट्रीट डांसर थे जिन्होंने डांस इंडिया डांस में भाग लिया था और उसके बाद लोग उन्हें पहचानने लगे और इसकी वजह से उन्हें रेमो की पहली फिल्म एबीसीडी में मुख्य किरदार निभाने का मौका भी मिला था. वरुण धवन ने कहा कि इस फिल्म में नालासोपारा की एक प्रतिभावान लड़की भी  अपनी कहानी बताते हुए दिखेंगी जिनकी कहानी से बहुत सी महिलाएं प्रेरित होंगी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply