एंड टीवी के शो ‘लगाओ बोली’ पर गेस्ट बनकर पहुंचे वरुण शर्मा

1 min


ज़ी टीवी और एंड टीवी के संडे शो ‘लगाओ बोली’ में वाया इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सहयोग से लोकप्रिय गेमिंग और प्रौद्योगिकी कंपनी जिसे प्रमुख उद्यमी राज कुंद्रा और सेलिब्रिटी शिल्पा शेट्टी शेट्टी कुंद्रा द्वारा प्रचारित किया गया है, जो पहले से ही खेल और मशहूर हस्तियों के लिए चर्चा का विषय बन गई है। इंटरएक्टिव गेम शो में टेलीविजन दर्शकों ने अपने घर के आराम से विभिन्न उत्पादों के लिए LIVE बोली लगाई है जो लगाओ बोली ऐप या वेबसाइट www.lagaoboli.com के माध्यम से कर सकते हैं।

इस शो ने कई गृहिणियों को बुलाया है जो महंगी कारों, गैजेट्स और अन्य उत्पादों के मालिक होने के लंबे-चौड़े सपने दिखाती है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फराह खान, सोनू सूद और क्रिकेटर कपिल देव जैसी मशहूर हस्तियों के साथ शानदार शुरुआत के बाद शो में बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा को बतौर गेस्ट बुलाया गया। जिन्हें उनकी फिल्म फुकरे के लिए ‘चूचा’ के रूप में जाना जाता है।

अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले वरुण को दर्शकों को सबसे अनोखी बोलियों के साथ बड़ी जीत हासिल करने के बारे में बताते हुए देखा गया। दर्शकों के साथ जुड़ना और अभिनेता का आभार व्यक्त करना, “वास्तव में इस तरह के शो का हिस्सा बनना खुशी की बात थी, जो आपको एक जीवंत मंच पर काम करने का अनुभव देता है।

इस शो के बारे में सबसे दिलचस्प तत्व यह है कि सब कुछ लाइव है और आपको दर्शकों के साथ भी उसी तरह से बातचीत करनी है। शो में भाग लेने के लिए सबसे कम बोली लगाने वाले प्रतिभागी को टीवी चैनल पर उनकी तस्वीर, नाम और स्थान LIVE दिखाई देते हैं।

बोली लगाने के नियम ऐसे होते हैं कि दो दशमलव स्थानों के साथ सबसे कम विदेशी बोली उत्पाद को फेंक मूल्य पर जीतती है। गेम शो की बुकिंग परितोष त्रिपाठी, धीरज जुनेजा और अनीता हसनंदानी द्वारा की जाती है जो हर सप्ताह अपनी सहज बुद्धि और हास्य और साक्षात्कार हस्तियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।

&TV_Lagao Boli_Paritosh Tripathi_Varun Sharma_Raj Kundra
&TV_Lagao Boli_Paritosh Tripathi
&TV_Lagao Boli_Varun Sharma
&TV_Lagao Boli_Raj Kundra_Vraun Sharma

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये