वसंत की दूसरी पत्नी ‘घोटाला’ की तरह नजर आती है

1 min


ghotala.gif?fit=650%2C450&ssl=1

सनशाइन कॉलोनी में प्रेमलता (पारिवा प्रणति) नामक एक महिला का प्रवेश होता है, जोकि वसंत (सुमित राघवन) की पत्नी होने का दावा करती है और इसी के साथ नर्क के सारे रास्ते खुल गये हैं। हालांकि, वसंत उसके सभी दावों से इनकार करता है और खुद को बचाने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता है, लेकिन वह महिला वे सारे संभावित सबूत पेश करती है, जो वसंत को दोषी साबित करते हैं। बहुत याद करने के बाद वसंत को ख्याल आता है कि उसने अनजाने में कुछ कागजों पर दस्तखत किये थे, जो शादी के दस्तावेज हो सकते हैं और धरती पर यदि दो लोग कागजों पर हस्ताक्षर कर दें, तो आपको शादीशुदा माना जाता है।

प्रेमलता अब वसंत की कानूनी पत्नी के रूप में घोटाला परिवार के साथ रहना शुरू कर देती है और वर्षा (रूपाली भोंसले) को यह बर्दाश्त नहीं है। हालांकि, शरद (विनय रोहरा), हेमंत (पुनित तनेजा) और शिशिर (सुजय भागवे) प्रेमलता का साथ देते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह परिस्थितियों की शिकार हैं और वसंत उसकी परवाह नहीं करता है। दूसरी ओर, सनशाइन कॉलोनी के लोग, जोकि प्रेमलता द्वारा आकर्षित हैं उसे खुश करने के विभिन्न तरीके अपनाते हैं, जबकि वसंत वर्षा को शांत करने और खुद को बेकसूर साबित करने का प्रयास कर रहा है।

क्या प्रेमलता वसंत और वर्षा की शादी तोड़ पायेगी या वसंत निर्दोष साबित होगा?

पारिवा प्रणति, जो सब टीवी के बड़ी दूर से आये हैं, में प्रेमलता का किरदार निभाती नजर आयेंगी, ने कहा, ‘‘प्रेमलता का घोटाला परिवार में आगमन होता है और वसंत इस बात से अनजान है, जब वह खुद को अपनी पत्नी बताती है। वह सनशाइन कॉलोनी में उनके साथ रहना शुरू कर देती है, क्योंकि वर्षा को छोड़कर सभी लोगों ने उसे अपना लिया है। प्रेमलता बेहद आकर्षक लड़की है और कॉलोनी का हर पुरूष उसे लुभाने की कोशिश करता है, जिससे काफी असमंजस उत्पन्न होता है और हास्यप्रद घटनायें देखने को मिलती हैं, क्योंकि वह उन सभी को अपना दीवाना बनाने की कोशिश कर रही है।

क्या वसंत खुद को बेकसूर साबित कर पायेगा, जानने के लिये देखते रहिये ‘बड़ी दूर से आये हैं‘, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये