बाजीगर में वत्सल सेठ ने किया नागिन डांस

1 min


80 और 90 के दशक में इच्छाधारी नागिन फिल्मकारों का मनपसंद विषय था और इस विषय पर उन्होंने कई फिल्में बनाईं। अब तीन दशक बाद छोटे पर्दे पर फिर से सांपों की बहार आ गई है। इसमें लाइफ ओके के बाजीगर का हीरो आरव त्रिवेदी भी बहुत पीछे नहीं है जिसकी भूमिका वत्सल सेठ निभा रहे हैं।

शो बाजीगर की कहानी का सांपों से कुछ लेना देना नहीं है। यह आरव त्रिवेदी और इसके किरदार के विभिन्न शेड्स की कहानी है। शो में आरव की शादी होने वाली है और बारात में उन्होंने दीवानों की तरह डांस किया। सेट पर अपनी शरारतों के लिए मशहूर वत्सल ने अपने डांस में ‘नागिन डांस’ का तड़का लगाने का सोचा और नागिन डांस करने लगे। सेट पर मौजूद हर कोई यह देखकर हैरान रह गया क्योंकि अभी तक हमने सिर्फ औरतों को ही नागिन डांस करते देखा है लेकिन मुख्य किरदार को जमीन पर लेटकर नागिन की तरह बल खाते देखना सबके लिए हैरतअंगेज था।

वत्सल ने कहा, ‘‘मैंने डांसिंग के कई तरीके आजमाए लेकिन मजा नहीं आ रहा था इसलिए मैंने आदमियों की छवि बदलने की सोची और नागिन डांस करने लगा जिसमें मुझे बेहद मजा आया। मैंने श्रीदेवी और मल्लिका शेरावत को डांस करते देखा है लेकिन पर्दे पर इससे अच्छे से उभारना और बेवकूफ न दिखना एक बड़ी चुनौती थी। मैं डांस करने में इतना मशगूल हो गया कि मुझे पता ही नहीं चला कि कब मेरा कुर्ता फट गया और जमीन से रगड़ कर पैर से खून बहने लगा। फिर भी यह मेरे लिए सबसे यादगार मौका बन गया।’’

देखिए रिश्तों का सौदागर – बाजीगर सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये