‘वीरे दी वेडिंग’ एक्टर सुमित व्यास ने गर्लफ्रेंड एकता कौल से की दूसरी शादी, देखें फोटोज

1 min


फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक्टर सुमित व्यास एक्ट्रेस एकता कौल के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। सुमीत और एकता ने कश्मीरी रीति रिवाजों के साथ कश्मीर में ही शादी की। सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।

आपको बता दें, 13 सितंबर से एकता और सुमित की शादी की रस्में शुरू हो गईं थीं। एकता कौल कई टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। ‘मेरे अंगने में’, ‘रब से सौणा इश्क’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे कई शोज में एकता नजर आईं थीं।

सुमीत और एकता लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी में सुमित-एकता के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल हुए। शादी में एकता ने मरून कलर का लहंगा पहना था और डबल दुपट्टा ओढ़ा था। वहीं सुमीत व्यास ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी।

सुमीत और एकता ने फरवरी में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। संगीत सेरेमनी के दौरान ही सुमीत और एकता ने अपना फोटोशूट भी कराया था। आपको बता दें, इसी साल सुमीत और एकता ने पब्लिकली अपने रिश्ते को कबूल किया था।

दोनों ने अप्रैल में अपने रिलेशन को कंफर्म किया था। सुमीत और एकता की मुलाकात एक टीवी सेट पर हुई थी। इसके बाद से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बता दें कि ये सुमीत की दूसरी शादी है।

इससे पहले उन्होंने शिवानी तंकसले से शादी की थी। दोनों 7 साल तक साथ रहे जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के अलावा सुमित व्यास वेब सीरीज Permanent Roommates में भी दमदार किरदार में नजर आए।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये