चार बचपन की सहेलियों के जीवन को दर्शाती एक बेहद रोमांचक कहानी है ‘वीरे दी वेडिंग’

1 min


‘वीरे दी वेडिंग’, एक आगामी महिला दोस्त कॉमेडी फ्लिक, 1 जून की रिलीज की तारीख के करीब है। इसलिए, चारों स्टार कास्ट करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की अगुआई में उनकी फिल्म के प्रचार के लिए राष्ट्र राजधानी में देखा गया। होटल ली मेरिडियन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे मीडिया भी मौजूद था। और पत्रकारों के साथ बातचीत करते समय, सभी चारों अदाकाराओं ने अपने अनुभव साझा किए और साथ ही फिल्म के बारे में जानकारी भी प्रकट की।

जैसा कि बेबो कालिंदी का किरदार अदा कर रही है, सोनम को अवनी के रूप में देखा जाएगा, शिखा मीरा के रूप में और स्वरा साक्षी हैं। यह फिल्म दिल्ली की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित है, जहां ये पली बढ़ी है,परिवार की स्वीकृति, विवाह और सामाजिक धारणाओं के संबंध में आधुनिक दिन में उनके परीक्षण।

फिल्म और इसकी खुली भाषा के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, “इस फिल्म के लिए काम करना बिल्कुल अद्भुत था, मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि पहली बार मैं इस तरह की एक अलग भाषा के साथ फिल्म का हिस्सा हूं। मैं इंतजार कर रही हूं मेरे प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के लिए और मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से इसे प्यार करेंगे।” और कहा, “मैं इसके लिए भी उत्साहित हूं, मैंने अब तक पुरुष कलाकारों के साथ काम किया है, मैं पहली बार चार महिलाओं के साथ काम कर रही हूं, मैं यह देखने के लिए तैयार हूं कि इस फिल्म को लेकर लोगों की क्या प्रतिक्रिया होगी, क्योंकि भाषा वास्तव में अलग है, फिल्म की पूरी अवधारणा इसकी तरह है।” जबकि सोनम ने कहा, “हम दिल्ली और मुंबई की लड़कियां हैं, हम स्थानीय रूप से इस तरह बात करते हैं, मैंने भाषा के बारे में नहीं सोचा, मुझे बस स्क्रिप्ट पसंद आयी और मैंने कहा, हाँ,मैंने सोचा कि यह इस फिल्म एक मजेदार अनुभव रहेगा और वास्तव में ऐसा ही हुआ, हमने साथ में अच्छा समय व्यतीत किया ।” फिल्म में मुख्य चार महिला किरदारों के बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म एक साधारण जीवन से बहुत ज्यादा जुडी है। हां लंबे समय बाद, चार मुख्यधारा की अभिनेत्रियां एक साथ काम कर रही हैं, ये अपने में एक बड़ी बात है। फिल्म का विषय बहुत आसान है, यहां तक ​​कि एक लड़का भी यह रोल अदा कर सकता है इसे सशक्तिकरण के रूप में चित्रित कर सकता है। यह एक मनोरंजक फिल्म है, हर कोई खुद को पात्रों के साथ पहचान सकता है।”

दूसरी तरफ, स्वरा और शिखा भी फिल्म के बारे में आश्वस्त थे। फिल्म में अपने पोल डांस के बारे में स्वरा से पूछने पर, उन्होंने एक मजेदार तरीके से कहा, “मैंने पोल डांस करने की कोशिश की, और मैंने संघर्ष किया, मुझे लगता है कि आजकल शानदार पोल डांस जैकलीन अपनी फिल्मों में कर रही है। पोल डांस के लिए ज़रूरी है अच्छा फिटनेस स्तर, और मुझे लगता है कि मैं इसके लिए उपयुक्त नहीं हूं। हाँ, लेकिन मैंने इस फिल्म में कई नई चीजें की हैं और वो एक एक शानदार समय था।” बोल्डनेस के बारे में बात करते हुए शिखा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह बोल्ड है, इस फिल्म में भाषा सभी लड़कियों के लिए सामान्य है,हम आम तौर पर हमारे दोस्तों के साथ इस तरह बात करते हैं। हम इसमें कुछ जताने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, हम सिर्फ एक कहानी को चित्रित करने की कोशिश कर रहे हैं जो चार दोस्तों और उनके जीवन से बहुत अधिक प्रासंगिक है। “

खैर, वीरे दी वेडिंग महिला दोस्तों पर कॉमेडी फिल्म है, जिसे शशांक घोष द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी द्वारा सह-निर्मित है। बालाजी मोशन पिक्चर्स, अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के बैनर के तहत बनी, इस फिल्म में सुमित व्यास, विश्व किनी, मनोज पहवा, नीना गुप्ता, विवेक मुशरान, एडवर्ड सोनेनब्लिक, कई और कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएं भी हैं।

Kareena Kapoor
Shikha Talsania
Kareena Kapoor
Sonam Kapoor
Shikha Talsania, Sonam Kapoor, Kareena Kapoor Khan, Swara Bhaskar
Swara Bhaskar, Kareena Kapoor Khan, Shikha Talsania, Sonam Kapoor
Shikha Talsania
Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये