वेबसीरीज ‘जो हुकुम मेरे आका’ की शूटिंग में व्यस्त वेरोनिका वानीज

1 min


varonika vanij in Jo Hukum mere aaka

वेरोनिका वानीज ने हाल ही में ओटीटी पर वेबसीरीज ‘स्मार्टफोन’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इन दिनों वे ‘जो हुकुम मेरे आका’ नामक एक वेबसीरीज की शूटिंग कर रही हैं और उनके साथ हैं कृष्णा अभिषेक और श्रेयस तलपड़े। सुलेना मजुमदार अरोरा

veronica vanij in Jo hukum mere aaka

ये बिल्लौरी भूरी आँखों वाली लड़की, इस फिल्म की फन राइड में एक हिलेरिओस, हँसाने वाली भूमिका निभा रही । इस सीरीज़ के सारे कलाकार मंजे हुए प्रतिभाशाली आर्टिस्ट है। श्रृंखला का निर्देशन राजीव रुइया द्वारा किया जा रहा है।

जानिये वेरोनिका क्या कहती हैं ओटीटी के बारे में 

veronica vanij in Jo hukum mere aaka  veronica vanij in Jo hukum mere aaka  हमने वेरोनिका से ओटीटी, और वेबसीरीज़ के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, “ओटीटी एक शानदार मंच है। इसने 70 एम एम के पर्दे को काफी हद तक दौड़ा दिया है पैसे कमाने के मामले में। आज कई, सबसे बड़े टैलेंटेड सितारे, ओटीटी में काम कर रहे हैं। इसका आगमन भारत में कंटेंट प्रधान फ़िल्म और सिरीज़ के लिए बेहतरीन है। मैं इस श्रृंखला में एक बहुत ही मजेदार चरित्र निभा रही हूं।

veronica vanij in Jo hukum mere aakaमैं विभिन्न शैलियों की भूमिकाएं करने की कोशिश कर रही हूं और कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैली है। लेकिन मैं चाहती हूँ कि दर्शक मेरे काम को देख कर तय करें कि उन्हें मैं किस तरह के रोल्स में पसंद आती हूँ। ”वेरोनिका को अभी इस इंडस्ट्री में लंबा सफर तय करना है और इस वक्त वे अपने करियर के शुरुआती दिनों में है। वे कहती हैं कि वे सीरियसली यहाँ टिकने के लिए आई है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये