प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुुरी ने फिल्म “रामभजन ज़िंदाबाद” का म्यूजिक रिलीज़ किया

1 min


निर्माता खालिद किदवई की अटलांटिक एडवेंचर लिमिटेड की प्रथम फिल्म “रामभजन ज़िंदाबाद” का म्यूजिक प्रसिद्ध अभिनेता ओम पुुरी ने 21 अक्टूबर 2016 को अँधेरी स्थित ‘द व्यू’ में किया, इस अवसर पर फिल्म से जुड़े सारे अभिनेता , तकनीकि पक्ष के लोग व कई मीडियाकर्मी भी मौजूद थे। अभिनेता ओम पूरी जिन्होंने इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका भी निभाई है कहा” यह फिल्म ‘रामभजन ज़िंदाबाद’ महज एक कॉमेडी फिल्म नहीं है, बल्कि यह आज की व्यवस्था पर व्यंग्य है, जैसे की कई साल पहले आयी हुई फिल्म ‘जाने भी दो यारो’ की तरह, उस वक़्त नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से केवल नसीरुद्दीन शाह और मैं ही बॉलीवुड में थे, पर अब तो वहां के कलाकारों की बॉलीवुड में भरमार है, इस फिल्म में भी वहां के कई अभिनेता हैं, ‘रामभजन ज़िंदाबाद’ की कहानी और ट्रीटमेंट के वजह से दर्शको को एक बार अवश्य देखना चाहिए”।

फिल्म का निर्माण अटलांटिक एडवेंचर लिमिटेड के बैनर तले हुआ है, निर्माता है खालिद किदवई. निर्देशक रंजीत गुप्ता, सह-निर्माता माधव चितले, कहानी व गीत विशाल विजय कुमार का है, कैमरा नरेंद्र गेडिया का, संपादन दिलीप देव, संगीत सिद्धांत माधव, विपिन पटवा, देव सिकदर एवं रिपुल शर्मा का है साथ ही कार्यकारी निर्माता उमेश शांडिल्य हैं।

फिल्म में ओम पूरी, कुलभूषण खरबंदा, अभय जोशी (रामभजन), सीमा आज़मी (‘चक दे इंडिया’ फेम), साथ में ज़ाकिर हुसैन, जगदीप, श्वेता भारद्वाज, इश्तियाक़ खान एवं राम सेठी मुख्य भूमिकाओं में है।

फिल्म में एक गीत ओम पूरी ने गाया है, बाकी गीतों को कैलाश खेर, कुमार शानू, इंदु सोनाली, बृजेश शांडिल्य, रविन्द्र उपाघ्याय एवं ज़ी लिटिल चैम्प के विजेता मास्टर अमजद हुसैन। फिल्म का संगीत “आल हिट म्यूजिक” पर है।

Shweta Bhardwaj
Shweta Bhardwaj
Rambhajjan Zindabaad Team
Rambhajjan Zindabaad Team
Director Ranjit Gupta, Seema Azmi
Director Ranjit Gupta, Seema Azmi
Om Puri
Om Puri
Rambhajjan Zindabaad Team
Rambhajjan Zindabaad Team
Seema Azmi Shweta Bhardwaj
Seema Azmi Shweta Bhardwaj
Seema Azmi
Seema Azmi


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये