मुमताज पूरी तरह से हैं स्वस्थ, पूछा- क्यों फैला रहे हैं मेरे मरने की खबरें ?

1 min


0
mumtaz

हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अभिनेत्री मुमताज के निधन की खबरें आ रही हैं। बीती रात ही ये अफवाह फैल गई की मुमताज का निधन हो गया है। ये अफवाह सोशल मीडिया के जरिए फैली जिसमें कहा गया कि 70 साल की मुमताज ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अचानक इस खबर से हर तरफ लोग हैरान हो गए।

मुमताज की मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। वहीं, कुछ लोगों ने इस खबर पर भरोसा ही नहीं किया। आखिरकार बाद में ये खबर झूठी साबित हो ही गई। मुमताज के परिवार ने इन खबरों का खंडन कर दिया है। परिवारवालों का कहना है कि वो जिंदा है और पूरी तरह स्वस्थ हैं। इसके साथ ही उनका परिवार ये भी जानना चाहता हैं कि वो लोग कौन हैं जो ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं।

फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने उनकी फैमिली की तरफ से बयान जारी किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है कि, मुमताज अंटी जीवित हैं और पूरी तरह से ठीक हैं। अभी उनसे और उनके भतीजे से बात की है। वो चाहती हैं कि ऐसी अफवाहें बंद हों।

आपको बता दें, मुमताज 70 साल की हैं और वो लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं। वो इस समय बिलकुल स्वस्थ हैं और अपनी सेहत का बहुत ध्यान रखती हैं। बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल अप्रैल में उनके निधन की झूठी खबरें फैलाई गईं थीं। जिसके बाद उनकी छोटी बेटी तान्या ने सोशल मीडिया पर खारिज किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh