अनुभवी फिल्म और टेलीविजन कलाकार सुधीर पांडे और सुलभा आर्या स्टार प्लस के अपकमिंग  शो “ज़िन्दगी मेरे घर आना” में निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका

1 min


स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक नया शो ‘ज़िन्दगी मेरे घर आना’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो वर्तमान समय के कोविड19 के एरा की कहानी पर केंद्रित है। इस शो में हसन जैदी (प्रीतम) और ईशा कंसारा (अमृता) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे इसके साथ ही निर्माता इस शो के लिए टीवी पर सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं को एक साथ लाने के लिए तैयार हैं।

ऐसे ही कई कलाकारों में से एक प्रशंसित, महान और सदाबहार अभिनेता सुधीर पांडे और सुलभा आर्या  हैं, जिन्होंने अतीत में टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में अपना बहुत योगदान दिया है। ये दिग्गज कलाकार अब जल्द ही इस शो में सखुजा परिवार के ग्रैंड-इन-लॉज (दादा जी और दादी जी) के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस पर बात करते हुए अनुभवी अभिनेता सुधीर पांडे कहते हैं, “मैं लगभग 40 वर्षों से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। जब निर्माताओं ने शो में इस अनूठी, मजबूत और प्रभावशाली भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैं इस प्रस्ताव को मना नहीं कर सका। एक परिवार के इर्द-गिर्द केंद्रित पटकथा को सुनने पर, मुझे तुरंत जुड़ाव महसूस हुआ और मुझे पता था कि मुझे इसके लिए तत्काल हां ही कहना है। इन सबसे बढ़कर, मै खुद को बहुत भाग्यशाली  महसूस कर रहा हूं कि मुझे 16 महीने बाद एक बार फिर से काम शुरू करने का मौका मिला है और मैं इस खूबसूरत शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करूँगा।

मैं सुलभा जी को पिछले 40 सालों से जानता हूं, जब मैंने मुंबई में नाटक (थिएटर) करना शुरू किया था और उनके साथ काम करता आया हूं। वह एक अद्भुत और एक शानदार व्यक्तित्व वाली महिला हैं। जहां तक टीवी शो की बात है, यह दूसरी बार है जब सुलभा जी और मैं एक कपल के रूप में स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं साथ ही उनके और शो के निर्माता ज़मा हबीब के साथ काम करना मजेदार है। कुल मिलाकर, मेरे लिए इस शो के लिए शूटिंग करना अब तक एक शानदार अनुभव रहा है, हम सभी एसओपी का पालन कर रहे हैं और हर समय सुरक्षा और सावधानी बरत रहे हैं।”

बहुमुखी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री सुलभा आर्या का कहना है, “मैं एक बार फिर स्टार प्लस, किसागो टेलीफिल्म्स के साथ काम करके बहुत खुश हूं। मैं छोटे पर्दे पर अपनी वापसी के लिए उत्सुक हूं। टेलीविजन के लिए मेरा हमेशा से बहुत सम्मान रहा है और यह माध्यम अन्य माध्यमों की तुलना में बहुत अधिक लोगों तक पहुंचता है। मेरे जैसे कलाकार के लिए टीवी के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना बहुत अच्छी बात है। नए शो की कहानी अच्छी है

SHARE

Mayapuri