बेहतरीन फिल्मों के साथ फिर से लॉन्च होगा Viocom 18 का Rishtey Cineplex चैनल..

1 min


Rishtey Cineplex

आज से सैटेलाइट चैनलों की लिस्ट में फिर से जुड़ेगा Rishtey Cineplex चैनल

अगर आप हैं फिल्मों के दीवाने और सिनेमा के शौकीन तो ये ख़बर आप ही के लिए है। ज़ी सिनेमा, सोनी मैक्स जैसे चैनलों पर आने वाली फिल्में देखकर बोर हो गए हैं तो अब आपकी मनोरंजन की डोज़ को बढ़ाने के लिए आ रहा है एक और फिल्मी चैनल जिसका नाम है Rishtey Cineplex.

मई, 2016 में पहली बार लॉन्च हुआ Viacom 18 का चैनल Rishtey Cineplex अब दोबारा लॉन्च होने जा रहा है। जिससे बेहतरीन फिल्मों को दर्शकों तक पहुंचाया जाएगा। कोविड 19 जैसी महामारी के दौरान मनोरंजन के क्षेत्र का दायरा बढ़ाने के उद्देश्य से ही ये फैसला लिया गया है।

5 जून यानि आज से शुरु होगा ये मूवी चैनल

Rishtey Cineplex मूवी चैनल की शुरुआत आज से होने जा रही है। जिसमें हिंदी भाषा के साथ साथ हिंदी में डब हुई कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी व भोजपुरी फिल्में दिखाई जाएंगी। ताकि दर्शकों तक हर तरह का मनोरंजन पहुंच सके।

चैनल के पास 500 से ज्यादा बेहतरीन फिल्में

फिल्मी चैनल Rishtey Cineplex के पास 500 से ज्यादा बेहतरीन फिल्में मौजूद हैं। यानि कुल मिलाकर 1500 से ज्यादा घंटे का कन्टेंट है। चैनल हर महीने 2 मूवी फेस्टिवल और एक फिल्म के प्रीमियर की योजना के साथ वापसी कर रहा है। इस चैनल की वापसी के साथ ही Viacom 18 अपने मूवी नेटवर्क चैनलों का विस्तार कर रहा है। इस चैनल की टैग लाइन है ‘मूवी मस्त है’।

15 महीने के बाद हो रही है वापसी

आपको बता दें कि 15 महीने पहले इस चैनल को बंद कर दिया गया था। हालांकि जब तक ये चैनल रहा तब तक इसने बेहतरीन फिल्मों के प्रदर्शन के साथ लोगों का मनोरंजन किया था। लेकिन फिर इसे बंद कर दिया गया। अब 15 महीनों के बाद इसे फिर से लॉन्च किया जा रहा है। ताकि कोरोनावायरस जैसी महामारी के बीच दर्शकों के पास मनोरंजन का दायरा सीमित ना हो। DD Freedish के 38 नंबर चैनल पर Rishtey Cineplex उपलब्ध होगा।

और पढ़ेंः पाताल लोक में जातिसूचक शब्द को लेकर हुआ विवाद, अनुष्का शर्मा को मिला लीगल नोटिस


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये