बहुमुखी और चर्चित अभिनेत्री विभा छिब्बर ‘अम्मा के बाबू की बेबी’ शो के कलाकारों के लिए बनी मेंटर।

1 min


विभा छिब्बर

स्टार भारत के आगामी नए शो ‘अम्मा के बाबू की बेबी’ जिनमें विभा छिब्बर भी एक अहम भूमिका में हैं; की पहली झलक हाल ही में दर्शकों को उनके टेलीविजन स्क्रीन पर नज़र आई है। प्रोमो के रूप में मिली इस पहली झलक को दर्शकों ने न सिर्फ सराहा है बल्कि इस शो के सभी कलाकारों और इसकी कहानी की खूब प्रशंसा की और तालियां बजाई।

विभा छिब्बरयह शो तीन अनोखे और विशिष्ट किरदारों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने अद्वितीय व्यक्तित्व के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। निर्माताओं ने शो की कहानी को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन कलाकारों के चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अम्मा के रूप में एक अनुभवी अभिनेत्री विभा छिब्बर को चुना है। बाबू के रूप में हैंडसम हंक करण खन्ना और बेबी के रूप में खूबसूरत गौरी अग्रवाल नज़र आइने वाली हैं। यूपी के हृदय स्थल में स्थित यह शो हमें अम्मा, बाबू और बेबी की ड्रेमेटिक जर्नी पर ले जाएगा।

वाराणसी की पृष्ठभूमि में स्थापित इस कहानी में एक निश्चित बोली है

विभा छिब्बरएक संक्षिप्त अंतराल के बाद अभिनेत्री विभा छिब्बर इस शो के साथ वापसी कर रही हैं। सेट पर सभी कलाकार इस अनुभवी अभिनेत्री के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, वहीं शो की लीड जोड़ी करण और गौरी भी इस तरह की अनुभवी कलाकार के साथ काम करने के अवसर को लेकर बहुत खुश हैं।

शो के सेट पर मौजूद सूत्रों ने हमें बताया कि अभिनय कला में मास्टर यह अभिनेत्री इस खूबसूरत और युवा जोड़ी को डिक्शन और अभिनय की ट्रेनिंग देती हुई नज़र आई हैं। वाराणसी की पृष्ठभूमि में स्थापित इस कहानी में एक निश्चित बोली है, जिसका पालन करने की आवश्यकता है इसके लिए परफेक्शनिस्ट अभिनेत्री यह सुनिश्चित कर रही हैं कि यह मुख्य जोड़ी को वह सही डिक्शन सीखा पाएं। सूत्रों ने आगे कहा कि बॉलीवुड फिल्मों में ए-लिस्टर्स के साथ काम कर चुकी अनुभवी अभिनेत्री विभा का मानना है कि अभिनय की कला के लिए हर कलाकार को समर्पित होना चाहिए और उसे इसकी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए।

विभा छिब्बर को अम्मा के किरदार में देखने के लिए देखिए ‘अम्मा के बाबू की बेबी शो’ इस 8 फरवरी से रात 9:30 बजे केवल स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये