यशराज की कॉमेडी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर

1 min


विक्की कौशल मानुषी छिल्लर

विक्की कौशल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर एकसाथ नजर आएंगे

यशराज फिल्म्स अपने प्रोजेक्ट 50 के तहत इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर रहा है। हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपने एक और प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। यशराज के इस नए प्रोजेक्ट में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर एकसाथ नजर आएंगे। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर मेन लीड में नजर आएंगे।

यशराज फिल्म्स ने कॉमेडी फिल्म का किया ऐलान

सूत्रों के मुताबिक, “मानुषी को विक्की कौशल के अपोजिट यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन किया गया है। वो एक आउटसाइडर हैं, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के 17 साल बाद साल 2017 में उन्होंने मिस वर्ल्ड को खिताब जीतकर अपनी पहचान खुद बनाई है। उन्हें अपने दम पर पृथ्वीराज में भी काम करने का मौका मिला है जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की और एक दमदार ऑडिशन दिया। फिलहाल, फिल्म से जुड़ी इससे ज्यादा जानकारी का अभी खुलासा नहीं किया जा सकता है।”

ये फिल्म यश राज फिल्म्स के प्रोजेक्ट 50 का हिस्सा

आपको बता दें कि ये फिल्म यश राज फिल्म्स के प्रोजेक्ट 50 का हिस्सा है, जिसके तहत कुछ बेहद ही बेहतरीन फिल्मों की घोषणा की जाएगी। यश राज फिल्म्स के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किए गए एक ऐलान में आदित्य चोपड़ा ने कहा, कि 27 सिंतबर को अपने दिवंगत पिता व फिल्मकार यश चोपड़ा की 88वीं जयंती को चिन्हित करने के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित कई प्रोजेक्ट्स की घोषणा की जाएगी। ये ऐलान बैनर की 50वीं सालगिरह को चिन्हित करने के मद्देनजर किया गया।

प्रोजेक्ट 50 के तहत कई फिल्मों का ऐलान

विक्की और मानुषी स्टारर ये फिल्म भी ‘यश राज फिल्मस के प्रोजेक्ट 50’ का हिस्सा है जिसका मकसद बैनर की 50वीं सालगिरह के जश्न को मनाना है। फिल्म व कास्टिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा 27 सिंतबर को की जानी है, जिस दिन आदित्य चोपड़ा के द्वारा स्टूडियो के पूर्ण कार्यविवरण का अनावरण किया जाएगा। गौरतलब है कि बैनर की आगामी फिल्मों में ‘बंटी और बबली 2’, ‘शमशेरा,’ ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने दिया सीबीआई जांच का आदेश


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये