Bhoot Part One Teaser: आ गया विक्की कौशल की ‘भूत पार्ट-1’ का टीजर, देखकर डर जाएंगे आप

1 min


विक्की कौशल की फिल्म Bhoot Part One: The Haunted Ship का टीज़र रिलीज

नेटफ्लिक्स पर घोस्ट स्टोरीज से सबको डराने वाले करण जौहर एक बार फिर से अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से लोगों को डराने के लिए तैयार हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी पहली हॉरर फिल्म ‘Bhoot Part One: The Haunted Ship’ के पोस्टर के बाद अब फिल्म का पहला टीज़र भी सामने आ गया है। फिल्म को तीन प्रोड्यूसर्स करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर बनाया है।

कैसा है टीज़र ?

दरअसल, भूत पार्ट-वन एक हॉन्टेड पानी के जहाज की कहानी है, जिसमें Vicky Kaushal नज़र आ रहे हैं। सामने आए टीज़र में विक्की कौशल टॉर्च लेकर शिप में नीचे की तरफ बढ़ते हैं, जहां उन्हें दीवारों में खून से सनी हथेली के निशान नज़र आते हैं। आप भी देखिए फिल्म का टीजर…

गौरतलब है कि करण जौहर ने हाल ही में एक हॉरर एंथोलॉजी फिल्म भी डायरेक्ट की थी। साल की शुरुआत उन्होंने नेटफ्लिक्स की ‘घोस्ट स्टोरीज़’ के साथ की। इसके बाद से उन्होंने किसी भी हॉरर मूवी को निर्देशित ना करने का वादा भी किया है। हालांकि, विक्की कौशल स्टारर इस फ़िल्म को करण जौहर सिर्फ प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विक्की कौशल ने पहले भी किया इंप्रेस

टीजर से पहले फिल्म पोस्टरों से ही Vicky Kaushal ने सबको काफी इंप्रेस कर लिया था। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। ये हॉरर जॉनर में एंट्री करने की करण जौहर की पहली कोशिश है। निर्देशक भातुप्रताप सिंह के निर्देशन में बनी ये हॉरर फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण जौहर आजकल वेब वर्ल्ड में भी बिजी हैं। वह एक और एंथोलॉजी फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की यह फिल्म इस साल ही रिलीज़ की जाएगी। इस फ़िल्म को अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और विक्रमादित्य मोटवाने मिलकर निर्देशित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिला डबल रोल, बनेगा तमिल मर्डर मिस्ट्री का हिंदी रीमेक

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये