विक्की कौशल की यशराज फिल्म्स में एंट्री, पहली बार कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर

1 min


विक्की कौशल यशराज फिल्म्स

विक्की कौशल को मिली यशराज बैनर की बड़ी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की भी अब यशराज फिल्म्स में एंट्री हो गई है। विक्की कौशल को यशराज बैनर की एक बड़ी फिल्म मिल गई है। खबरों के मुताबिक, विक्की कौशल जल्द ही ऑनस्क्रीन दमदार एक्शन और कॉमेडी करते नजर आ सकते हैं। खबर है कि विक्की कौशल ‘धूम 3’ के डायरेक्टर विजय कृष्णा के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। यशराज फिल्म्स 50 साल का जश्न मना रहा है, इसी के तहत वो YRF 50 अनाउंस कर रहा है। बताया विक्की कौशल की यशराज बैनर तले बन रही ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी।

आदित्य चोपड़ा को विक्की की पिछली फिल्में बहुत पसंद आई

सूत्रों का कहना है, कि ”आदित्य चोपड़ा को विक्की की पिछली फिल्में बहुत पसंद आई और उनका मानना है कि वो आने वाले कल के सुपरस्टार हैं। वो एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने विक्की को चुना है। डील पक्की हो चुकी है और विक्की को भी रोल बहुत पसंद आया है। विक्की को ये रोल इसलिए इतना पसंद आया है क्योंकि उन्होंने अभी तक ऑनस्क्रीन कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है।” फिलहाल, फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही इसका ऐलान किया जा सकता है।

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनके पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स फिल्में हैं, जिसमें से दो फिल्में लॉकडाउन और कोरोना के चलते होल्ड पर हैं। इन दिनों विक्की कौशल शूजित सरकार की फिल्म उधम सिंह में बिजी हैं। इसके अलावा वो मेघना गुलजार की फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बन रही फिल्म में भी नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की के पास धर्मा प्रोडक्शन की तख्त और आदित्य धर की अश्वथामा भी है।

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ?


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये