जाने आखिर क्यों कहा विक्की कौशल ने ‘नो कॉन्डम्स प्लीज’

1 min


vicky-kaushal-gets-shy-in-doing-condom-based-film-says-no-condoms-please

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर विक्की कौशल को हर कोई जनता हैं उनकी फिल्मों के परती समझ और अभिनय का हर कोई दीवाना हैं. आज के समय में विक्की ने बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं.

vicky-kaushal-gets-shy-in-doing-condom-based-film-says-no-condoms-please

फिल्म उरी और राजी में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से ऑडियंस के बीच काफी फेमस हो चुके विक्की इन दिनों एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ उनकी पेयरिंग को लेकर भी काफी चर्चाओ में रहते हैं. साथ ही इसी बीच कॉन्डम्स पर आधारित एक फिल्म में काम करने से मना करने को लेकर भी विक्की खबरों में छाए हुए हैं.

विक्की कौशल

जी हां दरअसल, फिल्मों के परती अपनी पसंद और सहजता के चलते विक्की कौशल ने एक ऐसी फिल्म में काम करने से मना कर दिया जो कि कॉन्डम्स पर आधारित है.

उन्होंने फिल्म के लिए साफ कहा, ‘नो कॉन्डम्स प्लीज’.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने विक्की को एक कॉन्डम पर आधारित फिल्म ऑफर की थी.

विक्की कौशल

लेकिन विक्की ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. जहां एक ओर आज बॉलीवुड में स्पर्म डोनेशन, कॉन्डम के इस्तेमाल, बड़ी उम्र में मां-बाप बनने, लड़कियों की माहवारी आदि टैबूज पर फिल्म बनाए जा रहे हैं वहीं विक्की ने ऐसे ही एक सब्जेक्ट पर बन रही फिल्म को करने से मना कर दिया. विक्की इन दिनों बुलंदियों पर हैं.

vicky-kaushal-gets-shy-in-विक्की कौशलdoing-condom-based-film-says-no-condoms-please

उनकी पिछली फिल्में राजी, संजू, मनमर्जियां और उरी काफी हिट हुई थीं. इसके अलावा वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी विक्की के काम को सराहा गया था. हालांकि विक्की कब किस तरह के फिल्म सेलेक्ट करेंगे, इसका फैसला तो उनके हाथ में है. आजकल इस तरह की फिल्में ऑडियंस को पसंद आ रही है.

ख़ैर विक्की के वर्क फ्रंट की बात करे तो अपकमिंग प्रोजेक्ट में भूत पार्ट 1: द हॉन्टेंड शिप, सरदार उधम सिंह और मानेक शॉ है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये