फिल्मों में काम करने को लेकर विक्की कौशल ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

1 min


बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अकसर अपनी जबरदस्त अदाकारी की वजह से जाने जाते है। उन्होंने‘‘राजी’’, ‘‘संजू’’, ‘‘मनर्मिजयाँ’’ और नेटफ्लिक्स की ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ और ‘‘लव पर स्क्वायर फुट’’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 30 वर्षीय विक्की कौशल का कहना है की एक कलाकार के रूप में उनका उद्देश्य खुद के किरदार को दोहराना नहीं है।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान विक्की ने कहा, ‘‘मेरा एकमात्र प्रयास दर्शकों को आश्चर्यचकित करना है। मैं उस किरदार के प्रति ईमानदार रहना चाहता हूं, जिसे मैं निभाता हूं। मैंने अभी शुरू किया है, मैं गिर सकता हूं, उठ सकता हूं, फिर गिरूंगा और फिर उठूंगा और ऐसा होता रहेगा। लेकिन मैं कोशिश करना बंद नहीं करूंगा।’’ विक्की कौशल ने इस साल एक बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्हें लगता है कि उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिला है। विक्की कौशल अपने छोटे से करियर में भले ही सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार हो गए हैं, लेकिन उनका कहना है कि सफलता और विफलता तो साथ-साथ चलती रहती है।

बता दें कि विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘‘उरी: द र्सिजकल स्ट्राइक’’ में बिजी है। फिल्म की कहानी  साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित है। आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म में विक्की कौशल के अलवा यामी गौतम और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिका में फिल्म उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhaya Sharma