Vicky Kaushal ने ‘The Immortal Ashwatthama’ से पहले किसी भी फिल्म में नहीं की होगी ऐसी तैयारी

1 min


‘The Immortal Ashwatthama’ के लिए खास तैयारी कर रहे हैं Vicky Kaushal

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Bhoot part one: The Haunted Ship’ के प्रमोशन में बिजी हैं। करण जौहर और शशांक खेतान द्वारा निर्मित इस हॉरर फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और सिद्धांत कपूर भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

इसके अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर की अपकमिंग फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) में भी नज़र आएंगे। फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वैसे इस फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि विक्की ने इससे पहले किसी भी फिल्म के लिए उतनी मेहनत नहीं की होगी जितनी वो इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कर रहे हैं।

115  किलो वज़न बढ़ाएंगे विक्की कौशल

फिल्म अश्वत्थामा पर है, तो ज़ाहिर सी बात है कि उसका रोल भी चैलेंजिंग ही होगा। शायद इसी वजह से विक्की को इस फिल्म के लिए कड़ी मेहमत करनी पड़ रही है। बताया जा रहा है कि विक्की फिल्म में अपने रोल के लिए 4 महीने की कड़ी ट्रेनिंग लेंगे। वो अपने किरदार के लिए इज़रायली मार्शल आर्ट्स के साथ-साथ जापानी मार्शल आर्ट्स भी सीखेंगे। इसके अलावा वो तीरंदाजी और तलवारबाज़ी भी सीखेंगे।

इतना ही नहीं, विक्की इस फिल्म के लिए अपना वज़न भी बढ़ाने वाले हैं, और वो भी थोड़ा बहुत नहीं बल्कि 115 किलो। जी हां, अश्वत्थामा के रोल के लिए विक्की 115 किलो वज़न बढ़ाने वाले हैं। आपको बता दें, कि ऐसा दूसरी बार होगा जब विक्की किसी फिल्म के लिए अपना वज़न बढ़ाने जा रहे हैं। इससे पहले फिल्म उरी के लिए उन्होंने अपना वज़न बढ़ाया था।

कौन है अश्वत्थामा ?

अब बात करते हैं कि उस अश्वत्थामा की, जिसके किरदार को निभाने के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कड़ी मेहनत कर रहे हैं। तो आपको बता दें, कि अश्वत्थामा महाभारत का एक अहम किरदार है। ऐसा कहा जाता है अश्वत्थामा के माथे पर एक मणि लगी होती थी, जिसकी वजह से उन्हें कभी भी भूख, प्यास और कमजोरी नहीं होती थी। अभी तक इस दिलचस्प किरदार पर बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं बनी, लेकिन अब आदित्य धर अपनी फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) के जरिए दर्शकों को इस किरदार की कहानी बताएंगे।

इस फिल्म को हिंदी, इंग्लिश, मंदारिन, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई, वैसे ये फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा विक्की कौशल (Vicky Kaushal), करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म ‘तख्त’ में भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में वो मुगल शासक औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे। ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को क्रिसमस के मौके के पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Bhoot Trailer: भूतों के चंगुल में फंसे विक्की कौशल, कहानी में ये है अलग
ये भी पढ़ें- Jennifer Winget Sends Good Wishes For Kavita Ghai On Her New Show Kartik Purnima

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये